नोटबंदीः नीतीश कुमार के समर्थन का अमित शाह ने किया स्वागत

Author: Hindi Khabar
Updated On : 2016-11-27 22:04:26
नोटबंदीः नीतीश कुमार के समर्थन का अमित शाह ने किया स्वागत

बेंगलूरु। एक जनसभा को संबोधित करने के दौरान बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह ने कहा, 'मैं बिहार के मुख्‍यमंत्री नीतीश कुमार के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की काले धन के खिलाफ लड़ाई में सहयोग करने पर स्‍वागत करता हूं।' उन्‍होंने आगे कहा, 'सारा विपक्ष कांग्रेस, बसपा, सपा, ममता, केजरीवाल, मोदी से पूछते थे काले धन पे आपने क्या किया? अब पूछ रहे हैं ये क्‍यूं किया?'

यह भी पढ़ें- रैलियों में लगने वाले सफेद धन का हिसाब दें पीएम मोदीः कांग्रेस

आपको बता दें कि जदयू के दोबारा से एनडीए में लौटने की सुगबुगाहट के बीच भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह ने बेंगलुरू में नोटबंदी के बहाने बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को निमंत्रण दे दिया। यूं तो अमित शाह ने नोटबंदी पर केंद्र सरकार का समर्थन करने के लिए नीतीश कुमार की सराहना की, लेकिन इस तारीफ के लिए उन्होंने 'स्वागत है' शब्द प्रयोग किया।

यह भी पढ़ें- भारत बंद के मुद्दे पर ममता बनर्जी ने लिया यू-टर्न

भाजपा अध्यक्ष के इस बयान के साथ ही राजनीतिक गलियारों में चर्चा शुरू हो गई है कि उन्होंने खुलेआम नीतीश कुमार को एनडीए का हिस्सा बनने का न्यौता दे दिया। दिलचस्प यह है कि इस बीच लालू यादव ने भी कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी से फोन पर बातचीत की है।

यह भी पढ़ें- पीएम मोदी की रैलियों पर भी पड़ रहा है नोटबंदी का असर

गौरतलब है कि इससे पहले बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार चार बार नोटबंदी की तारीफ कर चुके हैं। हालांकि वे नोटबंदी लागू करने में सरकार के इंतजाम पूरे नहीं होने की बात भी उठाते रहे हैं। इससे पहले रविवार को ही नीतीश ने कहा कि उन्‍होंने नोटबंदी पर सैद्धांतिक स्‍टैंड लिया है। सरकार के इस कदम से काले धन से लड़ाई में मदद मिलेगी।


राजनीति पर शीर्ष समाचार