नोटबंदी का समर्थन कर फंसे अमर सिंह, मुलायम से की मुलाकात

Author: Hindi Khabar
Updated On : 2016-11-28 13:58:25
नोटबंदी का समर्थन कर फंसे अमर सिंह, मुलायम से की मुलाकात

नई दिल्ली। सपा से राज्यसभा सांसद अमर सिंह ने नोटबंदी का समर्थन के बाद कहा है कि अगर नोटबंदी के समर्थन करने कारण उनके खिलाफ पार्टी का व्हिप होगा तो वो राज्यसभा की सदस्यता ही छोड़ देंगे। खबर है अमर सिंह ने उक्त मुद्दे पर सोमवार को पार्टी के मुखिया मुलायम सिंह यादव से भी मुलाकात की है।  

अमर सिंह ने कहा, सबकी अपनी-अपनी राय होती है और मैं किसी का गुलाम नहीं हूं। रविवार को पत्रकारों से बात करते हुए अमर सिंह ने कहा कि पार्टी ने कहा गोला बनाओ सरकार के विरोध में, मैं गोले में खड़ा हो गया। नरेश अग्रवाल ने पंक्तिबद्ध होकर खड़े होने का आदेश दिया। अगर मुझे राज्यसभा की सदस्यता से मोह होगा तो मैं नोटबंदी के खिलाफ व्हिप दूंगा ताकि मेरी सदस्यता नहीं जाए।

उन्होंने ने कहा, अगर पार्टी का व्हिप होगा तो मैं राज्यसभा की सदस्यता ही छोड़ दूंगा। राज्यसभा की सदस्यता छोड़ने की धमकी देने के साथ अमर सिंह ने यह भी साफ कर दिया कि वे मुलायम सिंह को ठेस नहीं पहुंचाना चाहते। उन्होंने कहा, मैं उन्हें चोट नहीं पहुंचाना चाहता, लेकन अब अपमान की, सहनशीलता की सीमा के स्तर के ऊपर बात हो गई है।

इससे पहले अमर सिंह ने नोटबंदी के फैसले के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की तारीफ करते हुए कहा था कि यह काले धन और भ्रष्टाचार को खत्म करने का एक साहसिक प्रयोग है और उन्हें गर्व है कि मोदी देश के प्रधानमंत्री हैं।


राष्ट्रीय पर शीर्ष समाचार