नोटबंदी से नहीं पड़ेगा कहानी 2 पर असर: सुजॉय घोष

Author: Hindi Khabar
Updated On : 2016-12-01 18:44:08
 नोटबंदी से नहीं पड़ेगा कहानी 2 पर असर: सुजॉय घोष

नई दिल्ली। नोटबंदी के चपेट में आए सभी इंडस्ट्री में से बॉलीवुड भी एक है। इसके चलते कुछ बॉलीवुड के लोग डरे हुए हैं तो कुछ बेफिक्र हैं। इनमें से एक है कहानी-2 की कास्ट। बॉलीवुड एक्ट्रेस विद्या बालन इन दिनों अपनी आगामी फिल्म ‘कहानी 2’ के प्रमोशन में बिजी है। ये फिल्म कल दो दिसंबर को सिनेमाघरों में रिलीज हो रही है।

यह भी पढ़े-ऐश, बिग बी व मां जया के साथ करना चाहते हैं अभिषेक

फिल्म के प्रमोशन के लिए विघा बालन, अर्जुन रामपाल और डायरेक्टर सुजॉय घोष राजधानी दिल्ली पहुंचे और मीडिया से बातचीत की।इस दौरान जब सुजॉय घोष से फिल्म पर नोटबंदी के संभावित असर के बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा, मुश्किलें तो जिंदगी का एक हिस्सा हैं, आती-जाती रहती हैं, लेकिन उन मुश्किलों से उबरा कैसे जाता है।

हमें यह कोशिश करके आगे बढ़ते रहना चाहिए। मुझे नोटबंदी का बिल्कुल भी डर नहीं है, क्योंकि जिन्होंने फिल्म देखनी है, वह देखेंगे ही।वहीं जब अर्जुन रामपाल से ये पूछा गया कि नोटबंदी के कारण रॉक ऑन 2 कुछ खास बिजनेस नहीं कर पाई थी, तो क्या कहानी 2 पर भी नोटबंदी का असर पड़ने की संभावना है? इस पर अर्जुन ने कहा, नहीं हमें ऐसा कुछ नहीं लगता।

यह भी पढ़े-समीक्षा: नए रिश्तों व ठंडे पड़ते संबंधों को दर्शाती है मोह माया

वैसे भी एक अच्छी कहानी पर बनी फिल्म को देखने के लिए लोगों में उत्सुकता होती ही है और वे अपना समय निकाल ही लेते हैं। हालांकि, पाना और खोना तो इस फील्ड में चलता ही रहता है, लेकिन आखिरकार रिजल्ट अच्छा ही होगा।आपको बता दें कि इस फिल्म में विद्या बालन के कई रूप देखने को मिलेंगे। विघा ने फिल्म के बारे में बताया,की कहानी 2 बेहतरीन फिल्म है जिसका निर्देशन सुजॉय घोष ने किया है। यह एक मां की कहानी है, जो अपनी बेटी की तलाश में मारी-मारी फिर रही है।अगर आप फिल्म के बारे में कुछ और जानना चाहते हैं, तो आपको थियेटर में जाकर फिल्म देखनी होगी।


मनोरंजन पर शीर्ष समाचार