नर्सिंग की छात्रा ने पंखे से लटक कर की खुदकुशी

Author: Hindi Khabar
Updated On : 2016-11-14 20:23:55
नर्सिंग की छात्रा ने पंखे से लटक कर की खुदकुशी

जयपुर। नर्सिंग की छात्रा ने पंखे से लटक कर खुदकुशी कर ली। छात्रा ने खुदकुशी करने से पहले एक सुसाइड नोट भी लिखा, जिसमें उसने अपनी साथी छात्रा के भाई को अपने अंगों को दान करने की इच्छा जाहिर की। फिलहाल पुलिस मामले की तफ्तीश कर रही है।

मृतक छात्रा अनामिका चौधरी टोंक जिले के निवाई की रहने वाली थी और जयपुर के क्षिप्रा पथ थाना क्षेत्र स्थित नर्सिंग कॉलेज से पढ़ाई कर रही थी। 20 वर्षीय छात्रा का शव रविवार को मानसरोवर के सेक्टर-80 स्थित छात्रावास में पंखे से लटका हुआ मिला। मृतका की दोस्त ने बताया कि रविवार सुबह उसने अनामिका के कमरे का दरवाजा खटखटाया।

काफी देर तक दरवाजा नहीं खुलने पर उसने हॉस्टल वार्डन को इसकी जानकारी दी। वार्डन की सूचना पर पुलिस ने मौके पर पहुंच कमरे का दरवाजा तोड़कर शव बरामद किया। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। पुलिस को कमरे से एक सुसाइड नोट भी बरामद हुआ।

जांच अधिकारी मुकेश चौधरी ने बताया कि सुसाइड नोट में मृतका ने अपनी मौत के लिए किसी को जिम्मेदार नहीं ठहराया है। छात्रा ने नोट में साथी छात्रा के भाई को अपने शरीर के अंगों को दान देने की बात लिखी है। पुलिस ने इस मामले में धारा-174 के तहत मामला दर्ज कर जांच शुरु कर दी है।


अपराध पर शीर्ष समाचार