अश्लील तस्वीर केस: मंत्री ने पत्रकार के खिलाफ केस दर्ज कराया

Author: Hindi Khabar
Updated On : 2016-11-14 14:47:50
अश्लील तस्वीर केस: मंत्री ने पत्रकार के खिलाफ केस दर्ज कराया

कर्नाटक। कर्नाटक के शिक्षा मंत्री तनवीर सैत ने टीवी रिपोर्टर और कैमरामैन के खिलाफ केस दर्ज कराया है। टीवी रिपोर्टर और कैमरामैन ने टीपू जयंती पर आयोजित एक कार्यक्रम के दौरान मंत्री तनवीर सैत को अपने मोबाइल में लड़कियों की अश्लील तस्वीरें देखते हुए कैमरे में कैद किया

एक अंग्रेजी अखबार के रिपोर्ट के मुताबिक, वीडियो बनाने वाले रिपोर्टर और कैमरामैन के खिलाफ पुलिस ने आईपीसी की धारा 504 (भड़काने के इरादे से जानबूझकर अपमान करना या शांति भंग करना) के तहत मुकदमा दर्ज किया है।

शिक्षा मंत्री तनवीर सैत ने मामले में सफाई देते हुए कहा कि वह सिर्फ अपने मोबाइल पर आए वॉट्सएप मैसेज देख रहे थें।

जेडी(एस) पार्टी के मुखिया और पूर्व प्रधानमंत्री एच.डी. देवगौड़ा ने कहा कि वायरल हुए वीडियो में तनवीर सैत अश्लील तस्वीरें देखते हुए दिखाई दे रहे हैं।

उन्होंने मुख्यमंत्री सिद्दारमैया पर निशाना साधते हुए कहा कि सिद्दारमैया अपने मंत्री को क्लीनचिट देने की बजाय मामले की जांच कराएं। वहीं पूर्व प्रधानमंत्री ने मीडिया पर केस दर्ज किए जाने पर भी हैरानी जताई।

कर्नाटक के मुख्यमंत्री के.सिद्दारमैया ने मामले पर चुप्पी तोड़ते हुए कहा, 'मुझे अभी इस बारे में जानकारी नहीं है। मैं कुछ भी बोलने से पहले तनवीर सैत से बात करूंगा, लेकिन मैं किसी का साथ नहीं दे रहा हूं। मैं मामले की जांच पूरी होने के बाद ही कार्रवाई करुंगा।'


राष्ट्रीय पर शीर्ष समाचार