फिल्म 'ओम शांति ओम' का जापानी में बनेगा रीमेक

Author: Hindi Khabar
Updated On : 2016-11-11 19:30:17
  फिल्म 'ओम शांति ओम' का जापानी में बनेगा रीमेक

मुंबई। शाहरुख़ ख़ान और दीपिका पादुकोण स्टारर फिल्म 'ओम शांति ओम' के बारे में कौन नहीं जानता। 2007 में आई म्यूज़िकल हिट फ़िल्म ओम शांति ओम अब जापानी भाषा में बनाई जा रही है। दिलचस्प बात यह है कि फ़िल्म के फ्लेवर को काफी हद तक ओरिजिनल फ़िल्म की तरह रखा गया है।

ओम शांति ओम ने 9 नवंबर को रिलीज़ के 9 साल पूरे कर लिए। 2007 में फ़िल्म इसी दिन रिलीज़ हुई थी। डायरेक्टर फराह ख़ान ने इसकी जानकारी ट्वीटर पर शेयर करते हुए इसके जापानी में बनाए जाने की ख़बर का खुलासा किया है। फराह के मुताबिक जापानी में भी इसे बड़ी म्यूज़िकल फ़िल्म के तौर पर बनाया जा रहा है।

फराह की यह फ़िल्म कई मायनों में ख़ास है। पुनर्जन्म की कहानी पर आधारित फ़िल्म से आज की टॉप एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण ने डेब्यू किया था। फ़िल्म के टाइटल ट्रैक में फराह ने इंडस्ट्री के क़रीब 30 सितारों से स्पेशल एपीयरेंस करवाया था, जो एक रिकॉर्ड है। इस गाने में शाहरुख़ और सलमान भी थिरकते हुए नज़र आए थे। दीपिका ने इस ख़बर को शेयर करते हुए लिखा है कि वो फराह को मिस करती हैं।

इस फ़िल्म के बाद फराह ने दीपिका को 2014 की फ़िल्म हैप्पी न्यू ईयर में डायरेक्ट किया है। अस्सी के दशक की फ़िल्म कर्ज़ से प्रेरित ओम शांति ओम में दीपिका और शाहरुख़ ने दो किरदार निभाए थे।

पहले जन्म में दीपिका सुपर स्टार बनी थीं, जबकि शाहरुख़ जूनियर आर्टिस्ट। वहीं दूसरे जन्म में शाहरुख़ सुपर स्टार बने, जो दीपिका के किरदार को एक्ट्रेस बनाकर बदला लेने के लिए इस्तेमाल करते हैं। अर्जुन रामपाल ने फ़िल्म में विलेन का किरदार निभाया था।

 


मनोरंजन पर शीर्ष समाचार