बॉक्स ऑफिस पर 'शिवाय' पर भारी रही ‘ऐ दिल है मुश्किल’

Author: Hindi Khabar
Updated On : 2016-10-31 19:43:36
बॉक्स ऑफिस पर 'शिवाय' पर भारी रही ‘ऐ दिल है मुश्किल’

नई दिल्ली। फिल्म ‘ऐ दिल है मुश्किल’ और ‘शिवाय’ एक साथ दिवाली के मौके पर रिलीज हुई थी। फिल्म समीक्षकों ने जहां दोनों फिल्मों को मिला- जुला रिव्यु दिया, वहीं पहले ही दिन दर्शकों को करण जौहर की फिल्म ‘ऐ दिल है मुश्किल’काफी पसंद आई।

रिपोर्ट के मुताबिक दोनों ही फ़िल्में 3 हजार के करीब स्क्रीन पर रिलीज हुईं हैं। ‘शिवाय’ ने जहां ज्यादातर सिंगल स्क्रीन पर कब्ज़ा कर रखा है तो वहीं ‘ऐ दिल है मुश्किल’ ने मल्टीप्लेक्स थिएटर में, लेकिन अब दिवाली के इस महा वीकेंड के तीसरे दिन के कलेक्शन की रिपोर्ट भी आ चुकी है। इस रिपोर्ट के मुताबिक करण जौहर की फिल्म ‘ऐ दिल है मुश्किल’ अजय देवगन की फिल्म ‘शिवाय’ पर तीसरे दिन भी भारी पड़ती दिखाई दे रही है।

मिली जानकारी के मुताबिक फिल्म क्रिटिक तरण आदर्श ने ट्विट कर जानकारी दी है कि फिल्म ‘ऐ दिल है मुश्किल’ के तीसरे दिन की कमाई 9.20 करोड़ की हुई है। यानि पहले दिन फिल्म ने जहा 13.30 करोड़ और दुसरे दिन 13.10 का बिजनेस किया, वहीं तीसरे दिन फिल्म का बिजनेस घटकर 9.20 करोड़ के पास आ गया, जिससे इस फिल्म ने अब तक 35.60 करोड़ का सिर्फ इंडिया बिजनेस कर लिया है।

इसे एक अच्छा बिजनेस माना जा रहा है। वही ओवरसीज मार्केट में भी फिल्म अच्छी कमाई कर रही है, जिससे करण जौहर की इस फिल्म ने अब तक कुल 41.05 करोड़ का बिजनेस कर लिया हैं।


मनोरंजन पर शीर्ष समाचार