Disable ADBlock and Click Here to Reload The Page

भावुक होकर जनता को ब्लैकमेल कर रहे हैं पीएम मोदीः मायावती

Edited By: Editor
Updated On : 2016-11-26 19:12:04
भावुक होकर जनता को ब्लैकमेल कर रहे हैं पीएम मोदीः मायावती
भावुक होकर जनता को ब्लैकमेल कर रहे हैं पीएम मोदीः मायावती

नई दिल्ली। बसपा सुप्रीमो मायवती ने नोटबंदी के मुद्दे पर केंद्र सरकार को घेरने के लिए शनिवार को दिल्ली में एक प्रेस कांफ्रेंस किया। अपने प्रेस कांफ्रेंस में मायावती ने केंद्र की मोदी सरकार और उत्तर प्रदेश की सपा सरकार पर जमकर निशाना साधा।

मायावती ने पीएम मोदी पर आरोप लगाते हुए कहा कि नोटबंदी का ये फैसला निजी स्वार्थ के चलते लिया गया है। लेकिन नोटबंदी का यह दांव बीजेपी को उल्टा पड़ गया। आगामी विधानसभा चुनावों में बीजेपी को इस फैसले का नुकसान उठाना पड़ेगा।

यह भी पढ़ें- अखिलेश को झटका, 3 हजार मुस्लिम सपा छोड़कर बीजेपी में हुए शामिल

मायावती ने कहा कि पीएम मोदी का बार बार भावुक होना और आंसू बहाना देश को ब्लैकमेल करने जैसा है। पीएम बार-बार यह कहते हैं कि उन्होंने देश के लिए अपना घर और परिवार छोड़ा है लेकिन इसका यह मतलब नहीं कि वो अपरिपक्व फैसले लेकर देश को मुसीबत में डालें। इन सबके बाद पीएम मोदी का तानाशाही और अड़ियल रवैया अपनाना बहुत ही निंदनीय है।

मोदी सरकार पर आरोपों की बरसात करते हुए मायावती ने कहा कि 2014 के लोक सभा चुनाव में जनता ने बीजेपी के पसंद नही किया था। सिर्फ 31 प्रतिशत लोगों ने हीव बीजेपी को वोट किया था। लेकिन किसी तरह उनकी पूर्ण बहुमत की सरकार बन गई थी। लेकिन उसके बाद नरेन्द्र मोदी ने तानाशाह रवैया अपना लिया।

यह भी पढ़ें- बहन ने भाई का गला काटकर की हत्या, खुद बुलाई पुलिस

पीएम मोदी पर आरोप लगाते हुए मायावती ने कहा कि पीएम मोदी ने 2.5 सालों के कार्यकाल में सिर्फ धन्नासेठों के फायदे के लिए काम किया है। उन्होंने देश के बहुसंख्यक लोगों जो उनके मतदाता नहीं थे, के प्रति दमनकारी नीति अपनाया। भूमि अधिग्रहण के द्वारा मोदी ने किसानों की जमीन हड़प कर धन्नासेठों को फायदा पहुंचाने की कोशिश की।

समाजवादी पार्टी पर निशाना साधते हुए मायावती ने कहा कि बीजेपी सपा की पुरानी मित्र पार्टी है। इन दोनों पार्टियों में अंदरुनी मिलीभगत है। यही वजह है कि समाजवादी पार्टी बीजेपी की गलत नीतियों का विरोध नहीं करती है। बीजेपी और सपा के लोग अक्सर झूठी बयानबाजी करते हैं और मेरे ऊपर निराधार आरोप लगाते हैं।

यह भी पढ़ें- प्रधानमंत्री मोदी ने पुलिस महानिदेशकों के साथ हैदराबाद में किया योगा

सपा पर निशाना साधते हुए मायावती ने कहा कि मुलायम सिंह और इनके बेटे बबुआ के नेतृत्व में प्रदेश का हाल बदहाल हो गया। अब सपा बबुआ ब्रॉडकास्टिंग कार्पोरेशन के द्वारा सपा के बबुआ की इमेज बना रही है। अगर बबुआ ने काम किया होता तो आज उसकी इमेज बनाने की जरूरत नहीं पड़ती। सपा के बबुआ से बीएसपी को कोई खतरा नहीं है।

यह भी पढ़ें- अब बेनामी संपत्ति पर सर्जिकल स्ट्राइक करे केंद्र सरकारः नीतीश कुमार

सपा में मचे पारिवारिक कलह पर निशाना साधते हुए मायावती ने कहा कि जिन लोगों से अपना परिवार नहीं संभल रहा है वो प्रदेश को कैसे संभालेंगे? जनता इनको सत्ता में बिठाकर पछतावा कर रही है। लेकिन आगामी चुनावों में जनता इनको करारा सबक सिखाएगी।


उत्तर प्रदेश पर शीर्ष समाचार


x