बीजेपी संसदीय दल की बैठक में फिर भावुक हुए पीएम मोदी

Author: Hindi Khabar
Updated On : 2016-11-22 14:27:18
बीजेपी संसदीय दल की बैठक में फिर भावुक हुए पीएम मोदी

नई दिल्ली। नोटबंदी पर विपक्ष के हमले का जवाब देने के लिए बुलाई गई बीजेपी संसदीय दल की बैठक में प्रधानमंत्री मोदी भावुक हो गए। बीजेपी सासंदों को संबोधित करते हुए मोदी ने आरोप लगाया कि विपक्ष नोटबंदी को लेकर देश में अफवाहें फैला रहा है।

वहीं वित्त मंत्री अरुण जेटली ने कहा कि नोटबंदी से सबसे बड़ा फायदा देश के गरीबों को मिलेगा। बैठक में विपक्ष पर पलटवार की रणनीति बनाई गई।

यह भी पढ़ें- कांग्रेस करेगी सत्ता में वापसी: सोनिया गांधी

बता दें कि संसद में विपक्ष लगातार नोटबंदी पर चर्चा के दौरान पीएम के मौजूद रहने की मांग कर रहा है, हंगामे के चलते सदन का कामकाज ठप पड़ा हुआ है। ऐसे में विपक्ष को माकूल जवाब देने के लिए पीएम मोदी ने बीजेपी संसदीय दल के साथ बैठक की। बैठक में बोलते हुए मोदी भावुक हो गए। उन्होंने कहा कि नोटबंदी का फैसला देशहित में है, विपक्ष इसे लेकर अफवाहें फैला रहा है।

वहीं वित्त मंत्री अरुण जेटली ने कहा कि विपक्ष को छोड़कर, सब लोग सरकार के इस कदम के साथ हैं। जेटली ने कहा कि भविष्य में जब इतिहास लिखा जाएगा तो नोटबंदी के फैसले को एतिहासिक कदम बताया जाएगा।

यह भी पढ़ें- पीएम के जो मन में आता है करते हैं, किसी से पूछते भी नहीं: राहुल गांधी

8 नवंबर से पहले नोटबंदी की जानकारी न होने की बात का भी जेटली ने अपने संबोधन में जवाब दिया। उन्होंने चुटकी लेते हुए कहा, 'कुछ लोग कह रहे हैं कि वित्त मंत्री तक को इस फैसले की जानकारी नहीं थी, और फिर वही लोग कहते हैं कि पार्टी के लोगों को पहले से पता था।'


राष्ट्रीय पर शीर्ष समाचार