Disable ADBlock and Click Here to Reload The Page

PM मोदी ने किया ट्वीट, भारत आएंगी डोनाल्ड ट्रंप की बेटी इवांका

Edited By: Shiwani Singh
Updated On : 2017-08-11 13:40:06
 PM मोदी ने किया ट्वीट, भारत आएंगी डोनाल्ड ट्रंप की बेटी इवांका via
PM मोदी ने किया ट्वीट, भारत आएंगी डोनाल्ड ट्रंप की बेटी इवांका

वाशिंगटन। अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप की बेटी इवांका वैश्विक उद्यमिता सम्मेलन में अमेरिकी प्रतिनिधिमंडल का नेतृत्व करेंगी। इसकी घोषणा प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने की। यह सम्मेलन 28 नवंबर से हैदराबाद में होने जा रहा है।

पीएम मोदी ने तीन दिवसीय सम्मेलन का उद्देश्य दोनों देशों के उद्यमियों को एक साथ लाना है, उन्होंने ट्वीट किया कि यह सम्मेलन उद्यमियों को एकसाथ लाने का अद्वितीय अवसर है, वह अमेरिकी प्रतिनिधमंडल के नेता के रूप में जीईएस 2017 हैदराबाद में इवांका ट्रंप की उपस्थिति को लेकर आशांन्वित हैं। यह सम्मेलन नीति आयोग द्वारा विदेश मंत्रालय के समन्वय से आयोजित किया जा रहा है।

यह भी पढ़ें- ट्रंप की चेतावनी के बाद भी नॉर्थ कोरिया ने दी हमले की धमकी

डोनाल्ड ट्रंप ने भी ट्वीट किया, दुनियाभर की महिला उद्यमियों का समर्थन करने के लिए इस बार पतझड़ में इवांका ट्रंप भारत जा रहे अमेरिकी प्रतिनिधिमंडल का नेतृत्व करेंगी, इस ट्वीट में ट्रंप ने PM मोदी के ट्विटर हैंडल को भी मार्क किया।

डोनाल्ड ट्रंप के ट्वीट से पहले इवांका ने एक ट्वीट में लिखा, GES2017 में भाग लेने जा रहे अमेरिकी प्रतिनिधिमंडल का नेतृत्व करने का सम्मान मिला है। मैं इस मौके पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और दुनियाभर के उद्यमियों से भी मिलूंगी।


दुनिया पर शीर्ष समाचार


x