Disable ADBlock and Click Here to Reload The Page

पीएम के जो मन में आता है करते हैं, किसी से पूछते भी नहीं: राहुल गांधी

Edited By: Editor
Updated On : 2016-11-21 04:53:59
पीएम के जो मन में आता है करते हैं, किसी से पूछते भी नहीं: राहुल गांधी
पीएम के जो मन में आता है करते हैं, किसी से पूछते भी नहीं: राहुल गांधी

नई दिल्ली। नोटबंदी के मसले पर पीएम मोदी पर तंज कसते हुए कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी ने कहा कि उनके मन में जो आता है वो कर देते हैं, किसी से भी पूछते तक नहीं। अपने मंत्रियों तक से भी नहीं पूछते हैं। उन्हें तो सुपर पीएम भी नहीं कहा जा सकता है। उनके लिए कोई नया शब्द गढ़ना पड़ेगा।

यह भी पढ़ें- कालाधन रखने वालों की सारी जिंदगी तबाह हो गई हैः पीएम मोदी

आपको बता दें कि कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी आज अल सुबह पैसे के लिए एटीएम की लाइन में खड़े लोगों से मिलने के लिए दिल्ली के जहांगीरपुरी इलाके में पहुंचे थे। उनके पहुंचते ही कुछ लोग नोट बंदी के समर्थन में अपनी बातें रखने लगे जबकि कुछ लोग इसके विरोध में। विवाद बढ़ता देख राहुल गांधी ने दोनों पक्षों से शांत रहने की अपील की।

यह भी पढ़ें- नोटबंदीः दुनिया के टॉप-3 अमीर देशों की सूची में शामिल हो सकता है भारत

संसद में प्रधानमंत्री के मौजूद नहीं रहने के सवाल पर राहुल ने कहा, प्रधानमंत्री को संसद आने की क्या जरूरत है? इन दिनों वह अलग स्तर पर हैं। ना तो वह अपने मंत्रियों से बातचीत करते हैं और ना ही किसी अन्य से बात करते हैं, जो उन्हें लगता है, खुद से फैसला कर लेते हैं। उन्हें तो सुपर पीएम भी नहीं कहा जा सकता है। उनके लिए कोई नया शब्द गढ़ना पड़ेगा।

यह भी पढ़ें- नोटबंदी पर 85 फीसदी जनता पीएम नरेन्द्र मोदी के साथः सर्वे

कानपुर ट्रेन हादसे को लेकर भी कांग्रेस उपाध्यक्ष ने पीएम को निशाने पर लिया और कहा कि मोदी जी की पूरी सोच तीन से पांच हजार लोगों के लिए ही हैं। उन्होंने बुलेट ट्रेन पर तो लंबा चौड़ा भाषण दिया, लेकिन रेलवे सेफ्टी पर भाषण क्यों नहीं देते हैं?


राष्ट्रीय पर शीर्ष समाचार