Disable ADBlock and Click Here to Reload The Page

विरोध के चलते टाली गई 'पद्मावती' की रिलीज, फिल्म मेकर्स ने की घोषणा

Edited By: Pooja
Updated On : 2017-11-19 16:21:11
विरोध के चलते टाली गई 'पद्मावती' की रिलीज, फिल्म मेकर्स ने की घोषणा via
विरोध के चलते टाली गई 'पद्मावती' की रिलीज, फिल्म मेकर्स ने की घोषणा

नई दिल्ली। संजय लीला भंसाली की फिल्म 'पद्मावती' पर चल रहे विरोध के बाद फिल्म मेकर्स ने इसकी रिलीज टाल दी है। फिल्म की निर्माता कंपनी वायकॉम 18 ने इस खबर की आधिकारिक घोषणा की है, लेकिन ये कब रिलीज होगी अभी ये तय नहीं हुआ है।

बता दें कि 'पद्मावती' पर चल रहे विवाद पर चुप्पी तोड़ते हुए राजस्थान की मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे ने सूचना एवं प्रसारण मंत्री स्मृति ईरानी को चिट्ठी लिखी हैं। उन्होंने चिट्ठी में लिखा कि फिल्म 'पद्मावती' तब तक रिलीज न हो, जब तक इसमें जरूरी बदलाव नहीं कर दिए जाएं, ताकि किसी भी समुदाय की भावनाओं को ठेस न पहुंचे।

फिल्म पर विरोध करते हुए सेंसर बोर्ड ऑफ फिल्म सर्टिफिकेशन (सीबीएफसी) ने भी फिल्म को लेकर आपत्ति जताई है। सेंसर बोर्ड ने फिल्म 'पद्मावती' को देखने से फिलहाल इंकार कर दिया है। तकनीकी कमियों का हवाला देते हुए बोर्ड ने फिल्म का एप्लिकेशन वापस भेज दिया है।

इस पर सेंसर बोर्ड के अध्यक्ष प्रसून जोशी ने कहा, "रिव्यू के लिए इसी हफ्ते फिल्म का आवेदन बोर्ड को मिला। मेकर्स ने खुद माना कि एप्लिकेशन अधूरा था। फिल्म काल्पनिक है या ऐतिहासिक इसका डिसक्लेमर तक अंकित नहीं किया गया था। ऐसे में बोर्ड पर प्रक्रिया को टालने का आरोप लगाना सरासर गलत है।"

 


मनोरंजन पर शीर्ष समाचार


x