Disable ADBlock and Click Here to Reload The Page

पाक ने कश्मीर के पुंछ सीज फायर का किया उल्लंघन, 4 पाक सैनिक ढेर

Edited By: Vijayashree Gaur
Updated On : 2017-07-17 10:39:40
पाक ने कश्मीर के पुंछ सीज फायर का किया उल्लंघन, 4 पाक सैनिक ढेर via
पाक ने कश्मीर के पुंछ सीज फायर का किया उल्लंघन, 4 पाक सैनिक ढेर

नई दिल्ली। पाकिस्तान अपनी नापाक हरकतों से बाज आने वाला नहीं है।पाक सेना ने जम्मू और कश्मीर में नियंत्रण रेखा पर पुंछ के बालाकोट और राजौरी के मंजाकोट में सीज फायर का फिर उल्लंघन किया। इससे पहले पाकिस्तान अधिकृत कश्मीर(POK) में नियंत्रण रेखा पर हुई संघर्ष विराम उल्लंघन की घटना में भारतीय सैनिकों ने करारा जवाब दिया। भारतीय सेना ने उनके वाहन पर गोलीबारी की। इसके कारण उनके चार जवान नदी में डूब गए।

यह भी पढ़ें- कश्मीर में अशांति के लिए चीन भी जिम्मेदारः महबूबा

पाकिस्तानी सेना LOC पर बीजी सेक्टर में 0730 घंटों से छोटे हथियार, आटोमैटिक्स और मोर्टारर्स की अकारण और अंधाधुंध फायरिंग कर रही है। भारतीय सेना भी इसका जोरदार और प्रभावी ढंग से जवाब दे रही है। सूत्रों का कहना है कि भारी मोर्टार गोलाबारी जम्मू में पूंछ के बिम्बर गली क्षेत्र में चल रहा है।

बता दें कि प्रधानमंत्री नवाज शरीफ ने रविवार को आरोप लगाया है कि नीलम घाटी में पाकिस्तान की सेना की जीप पर भारत की गोलीबारी ने 4 सैनिक कर्मियों को डूबने और हत्या कर दी थी।

यह भी पढ़ें- J&K: सेना और आतंकियों के बीच मुठभेड़, 2 आतंकी ढेर, सर्च ऑपरेशन जारी

पाक सेना के प्रवक्ता मेजर जनरल आसिफ गफूर ने बताया कि पाकिस्तान के कब्जे वाले कश्मीर पीओके में मुजफ्फराबाद से 73 किलोमीटर की दूरी पर स्थित आठमुकाम में नीलम नदी के पास चल रहे वाहन को निशाना बनाया गया।

 


राष्ट्रीय पर शीर्ष समाचार


x