Disable ADBlock and Click Here to Reload The Page

पाकिस्तानी चायवाले अरशद खान की सोशल मीडिया पर धूम

Edited By: Editor
Updated On : 2016-10-19 04:46:51
पाकिस्तानी चायवाले अरशद खान की सोशल मीडिया पर धूम
पाकिस्तानी चायवाले अरशद खान की सोशल मीडिया पर धूम

नई दिल्ली। सोशल मीडिया में आजकल पाकिस्‍तान का एक 'चायवाला' काफी चर्चा में है। पाक का यह चाय वाला सोशल मीडिया में धूम मचाए हुए है। बात सिर्फ इतनी है कि इसकी आंखे नीली हैं। बस इसी वजह से पाकिस्‍तान की लड़कियां इसकी दीवानी हुई जा रही हैं।

पाकिस्तान के इस चायवाले का असली नाम अरशद खान है। दरअसल फोटोग्राफर जियाह अली ने इसकी फोटो खींचकर इंस्‍टाग्राम पर डाल दी थीं जिसके बाद यह वायरल हो गईं। पाकिस्‍तान के एक टीवी चैनल का दावा है कि इसकी तस्‍वीर को एक दिन में 20 लाख से ज्‍यादा हिट मिले हैं। यह टि्वटर पर #chaiwala से ट्रेंड कर रहा है और लोग इसकी फोटो पर खूब कमेंट भी कर रहे हैं।

जहां पाकिस्‍तानी इसकी तुलना नरेंद्र मोदी को चायवाला बताकर कर रहे हैं तो वहीं वहां की लड़कियां ऐसा शौहर पाने की इच्‍छा जता रही हैं। पाकिस्‍तानी लड़कियों ने तो इसे हीरो साबित कर दिया है। पाकिस्‍तानी इसकी तुलना बॉलीवुड हस्तियों से भी कर रहे हैं। इस चायवाले के टि्वटर आजकल इसके ही ट्वीटस से भरा पड़ा है। सोशल मीडिया पर उसकी लो‍कप्रियता का असर भी अब दिखने लगा है। नीली आंख वाले इस चायवाले के साथ FITIN.PK नामक ऑनलाइन शॉपिंग वेबसाइट ने मॉडल के तौर पर अनुबंध किया है।
इनकी वेबसाइट पर अब अरशद खान की तस्‍वीरें भी डाल दी गई हैं।