रोते हुए बोली पाकिस्तानी एक्ट्रेस, 'क्या ये इज्जत है हमारी'

Edited by: Web_team Updated: 18 Jan 2018 | 02:23 AM
detail image

नई दिल्ली। पाकिस्तानी एक्ट्रेस सबा कमर ने बताया कि पाकिस्तान के नाम की वजह से उन्हें दुनियाभर में कैसे शर्मिंदा किया जाता है। बॉलीवुड में 'हिंदी मीडियम' से डेब्यू करने वाली एक्ट्रेस सबा ने एक टीवी शो के दौरान खुलकर अपने दर्द को बयां किया।

पाकिस्तान के एक टीवी शो के दौरान उन्होंने बताया, "पाक सरजमीं के जिसके हम नारे लगाते हैं, पाकिस्तान जिंदाबाद... पाकिस्तान ये तो पाकिस्तान वो... लेकिन जब हम बाहर जाते हैं तो जिस तरह हमारी चेकिंग होती है इसका जिक्र नहीं कर सकती। मुझे अपने आप इतना अपमानित महसूस होता है।"

शो के दौरान ही रोते-रोते उन्होंने बताया, "मुझे याद है जब मैं अपनी शूटिंग के लिए जॉर्जिया की राजधानी तिब्लिसी गई थी तो एयरपोर्ट पर मेरे साथ जो इंडियन क्रू थे सब निकल गए थे, लेकिन मुझे रोक लिया गया। मेरा जो पासपोर्ट था, उसने मुझे रोक लिया क्योंकि मैं पाकिस्तान से हूं। इन्वेस्टिगेशन हुई, मेरा इंटरव्यू हुआ फिर मुझे जाने दिया गया। उस दिन मुझे एहसास हुआ कि क्या ये इज्जत है हमारी, क्या ये है हमारी पोजिशन।"

बता दें कि सबा कमर बॉलीवुड की प्रसिद्धि मिलने से पहले पाक फिल्मों और टीवी सीरियल्स में काम कर चुकी हैं। उनकी पहचान बॉलीवुड में एंट्री के बाद दुनियाभर में हुई। कमर को कई पुरस्कारों से नवाजा गया है, जिसमें लक्स स्टाइल अवार्ड्स और निगर अवार्ड शामिल हैं।