पेटीएम मालिक विजय शेखर से भिड़े केजरीवाल, ट्विटर पर हुई तू-तू मैं-मैं

Edited by: Editor Updated: 11 Nov 2016 | 07:54 PM
detail image

नई दिल्ली। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा 500 रुपये और 1000 रुपये के नोट बंद करने के एलान के बाद ऑनलाइन शॉपिंग प्लैटफॉर्म Paytm के मालिक विजय शेखर और दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के बीच बयानबाजी हुई है।

केजरीवाल ने गुरुवार को Paytm द्वारा अखबारों को दिए गए विज्ञापन पर सवाल खड़े किए थे। प्रदूषण के चलते दिल्ली से मुंबई शिफ्ट होने वाले Paytm के मालिक विजय शेखर ने ट्विटर पर इसका जवाब दिया।

केजरीवाल ने गुरुवार को अखबारों में नोटों को बंद करने के संबंध में पेटीएम द्वारा दिए गए विज्ञापन पर आरोप लगाया था कि सरकार के इस कदम का सबसे अधिक फायदा कंपनी को हुआ है। इसलिए उसने विज्ञापन में मोदी की तस्वीर लगाई है।

ये भी पढ़ें- मोदी की बुलेट ट्रेन योजना को लेकर जापान-चीन के बीच मची होड़

केजरीवाल ने विज्ञापन में मोदी की तस्वीर पर कहा था, 'प्रधानमंत्री की घोषणा से सबसे अधिक फायदा पेटीएम को हुआ है। घोषणा के अगले दिन कंपनी के विज्ञापन में प्रधानमंत्री की फोटो है। प्रधानमंत्री की क्या डील हुई है।'

केजरीवाल के ट्वीट पर विजय शेखर ने कहा कि सर, इसका सबसे ज्यादा फायदा हमारे देश को हुआ है। हमारी कंपनी केवल स्टार्टअप है और हम सिर्फ मोदी जी के मेक इन इंडिया अभियान को सफल बनाना चाहते हैं।