लोगो को लगने लगा था मैं 'प्लेब्वॉय' और 'सीरियल डेटर' हूं: रणबीर

Author: Hindi Khabar
Updated On : 2016-11-05 20:13:27
लोगो को लगने लगा था मैं 'प्लेब्वॉय' और 'सीरियल डेटर' हूं: रणबीर

नई दिल्ली। बॉलीवुड एक्टर रणबीर कपूर अफेयर्स को लेकर बहुत चर्चा में रहते हैं। रणबीर ने कभी अपने ब्रेकअप के बारे में तो बात नहीं की, लेकिन अपनी एक्स गर्लफ्रेंड्स दीपिका और कट्रीना पर गंभीर आरोप जरूर लगा दिए हैं।

रणबीर ने हाल ही में टॉक शो ‘नो फिल्टर नेहा’ में पहुंचे थे। यहां पर रणबीर ने अपनी जिंदगी से जुड़े कुछ ऐसे राज खोले जिनको सुनकर रणबीर ने दीपिका और कट्रीना से अपनी रिलेशनशिप को लेकर कही। ये बात सुनने के बाद शायद दीपिका और कट्रीना, रणबीर से बेहद नाराज हो जाएं।

शो के दौरान रणबीर ने कहा, करियर के शुरुआत में मैंने जैसी फिल्में कीं और जिस तरह से मेरे को दो एक्ट्रेस के साथ जोड़ा गया, उससे लोगों के मन में यह धारणा बन गई कि मैं एक 'प्लेब्वॉय' और 'सीरियल डेटर' हूं। ये पूरी तरह तो नहीं लेकिन कुछ हद तक सही है।' यहां रणबीर ने दीपिका और कट्रीना का नाम तो नहीं लिया, लेकिन उनका इराशा उन्हीं की ओर था। फिर ये बात किसी से छिपी भी नहीं है कि रणबीर, दीपिका और कट्रीना के साथ रिलेशनशिप में थे।

आपको बता दें कि रणबीर इन दिनों अपनी हालिया रिलीज फिल्म 'ऐ दिल है मुश्किल' की कामयाबी पर बेहर खुश नजर आ रहे हैं। फिल्म ने अब तक वर्ल्ड वाइड 150 करोड़ रुपये से ऊपर का कलेक्शन कर लिया है।


मनोरंजन पर शीर्ष समाचार