Disable ADBlock and Click Here to Reload The Page

खिलाड़ी अक्षय कुमार ने दिवाली पर शहीदों के परिवार के लिए भेजा खास तोहफा

Edited By: Anuj
Updated On : 2017-10-22 13:39:06
खिलाड़ी अक्षय कुमार ने दिवाली पर शहीदों के परिवार के लिए भेजा खास तोहफा via
खिलाड़ी अक्षय कुमार ने दिवाली पर शहीदों के परिवार के लिए भेजा खास तोहफा

नई दिल्ली। बॉलीवुड के खिलाड़ी अक्षय कुमार ने शहीद सैनिकों के सम्मान में एक बार फिर आगे आते हुए दिवाली पर शानदार तोहफा दिया। इस सुपरस्टार ने 103 शहीदों के परिवार को दिल छू जाने वाला संदेश और 25 हजार रुपए के चेक दिए।

बता दें महाराष्ट्र के कोल्हापुर रेंज के पुलिस विभाग में स्पेशल आईजी विश्वास नांगरे पाटिल को इस बात का विचार आया कि वह प्रत्येक शहीद के परिवार को मिठाइयां भेजें, जिनके कहने पर 103 शहीदों के परिवार की लिस्ट तैयार की गई। नांगरे का ये आईडिया अक्षय कुमार को भी बहुत पसंद आया।

यह भी पढ़े- सलमान के बॉडीगार्ड शेरा ने महिला को रेप करने की धमकी दी!

अक्षय ने हर शहीद परिवार को खत में लिखा कि हमें आपके परिवार पर बहुत गर्व हैं, जिन्होंने अपने देश के लिए कुर्बानी दी। मुझे पता है कि इस दिवाली पर आप अपने परिवार को बहुत याद कर रहे हैं। मगर बस मैं आपसे इतना ही कहना चाहता हूं कि साहस के साथ अपने नए साल की शुरुआत कीजिए। बच्चों के लिए कुछ छोटे उपहार और मिठाईयां भेज रहा हूं। इसे स्नेह से स्वीकार कीजिए।

बॉलीवुड के इस सुपरस्टार को जम्मू-कश्मीर में हुए उरी हमले के बाद जवानों के परिवारों की मदद के लिए कई कोशिशें करते देखे जा चुके हैं। वहीं, अक्षय समय-समय पर किसानों की मदद के लिए भी आगे आकर मदद करते रहे हैं।


मनोरंजन पर शीर्ष समाचार


x