छापा मारकर पुलिस ने सेक्स रैकेट का किया भंडाफोड़

Author: Hindi Khabar
Updated On : 2016-11-06 18:57:03
 छापा मारकर पुलिस ने सेक्स रैकेट का किया भंडाफोड़

रामपुर। पुलिस ने शनिवार को क्षेत्र के संधू रेस्टोरेंट में छापा मार। इस दौरान पुलिस ने पांच कॉलगर्ल व एक युवक समेत सात लोगों को गिरफ्तार किया है। गिरफ्तारी में रेस्टोरेंट का मैनेजर भी शामिल है। छापे की सूचना से मौके पर तमाम लोगों की भीड़ जमा हो गई। आरोप है कि रेस्टोरेंट से कुछ आपत्तिजनक वस्तुएं भी बरामद की गई हैं।

पुलिस को शनिवार को सूचना मिली की मुरादाबाद-बाजपुर तिराहे पर स्थित संधू रेस्टोरेंट में कुछ गैरकानूनी काम चल रहा है, जिसके बाद सूचना पर चौकी इंजार्च योगेंद्र सिंह ने भारी पुलिस फोर्स के साथ रेस्टोरेंट में औचक छापा मारा। जिसमें पुलिस को कामयाबी हासिल हुई। छापे के दौरान रेस्टोरेंट से पांच कॉलगर्ल व एक युवक को गिरफ्तार कर लिया गया।

रेस्टोरेंट में पुलिस के छापे की सूचना से हडकंप मच गया। इससे पूर्व भी तत्कालीन स्वार कोतवाल हरीश चंद्र जोशी के छापे में भी रेस्टोरेंट से दो कालगर्ल, दो युवक व एक रेस्टोरेंट मैनेजर को भी गिरफ्तार किया गया था। चौकी इंचार्ज योगेंद्र सिंह ने बताया कि हिरासत में लिया गया युवक बाजपुर (उत्तराखंड) निवासी शाहनवाज है।

जबकि, पांचों कालगर्ल कलकत्ता, रुद्रपुर, रानीखेत व दिल्ली की बताई गईं हैं। उन्होंने बताया कि मामले की रिपोर्ट देह व्यापार के अर्न्तगत सीओ राधेश्याम की ओर से दर्ज कराई जा रही है। समाचार लिखे जाने तक पुलिस पकड़े गए सभी लोगों को जेल भेजने की तैयारी में थी।

उधर, संधू रेस्टोरेंट मालिक के भाई एवं स्वार बार एसोसिएशन के अध्यक्ष गुरनाम सिंह संधू का कहना है कि रेस्टोरेंट पिछले आठ माह से बंद है, रेस्टोरेंट की जगह अस्पताल खोले जाने को लेकर रंगाई-पुताई किए जाने की तैयारी की जा रही है।

पुलिस के द्वारा रेस्टोरेंट से कालगर्ल पकड़े जाने की सूचना फर्जी है। उन्होंने पुलिस पर आये दिन परेशान करने का आरोप लगाया है।


अपराध पर शीर्ष समाचार