कश्मीर में आतंकियों ने पुलिसकर्मियों से छीने हथियार

Author: Hindi Khabar
Updated On : 2016-10-17 11:40:13
कश्मीर में आतंकियों ने पुलिसकर्मियों से छीने हथियार

श्रीनगर। जम्मू-कश्मीर के अनंतनाग में एक टीवी टावर की निगरानी कर रहे पुलिसकर्मियों से आतंकियों ने उनके हथियार छीन लिए। आतंकियों की तलाश के लिए सुरक्षा बलों ने बड़े स्तर पर तलाशी अभियान शुरू कर दिया है। जानकारी के मुताबिक, हथियार लूटने की इस घटना में 3 आतंकवादी शामिल थे। 2 आतंकी जहां बाहर खड़े होकर आसपास नजर रख रहे थे, वहीं एक आतंकवादी ने बंदूक दिखाकर ड्यूटी पर तैनात पुलिसकर्मियों के हथियार छीन लिए। हथियार छीने जाने की ये घटना रविवार रात की है।

सूत्रों के मुताबिक आतंकियों ने दक्षिण कश्मीर के अनंतनाग में एक पुलिस चौकी पर हमला कर वहां तैनात पांच पुलिसकर्मियों के हथियार लूट लिए। लापरवाही बरतने और आतंकियों के आगे हथिययार डालने वाले पांचों पुलिसकर्मियों को हिरासत में ले लिया गया है। इसके साथ ही सीआरपीएफ व पुलिस के एक संयुक्त दस्ते ने आतंकियों को पकडने के लिए पूरे इलाके में तलाशी अभियान शुरु दिया है।

गौरतलब है कि पिछले कुछ समय से आतंकवादी पुलिस व सुरक्षा बलों को निशाना बनाकर उनसे हथियार छीनने की वारदातों को अंजाम दे रहे हैं। इससे पहले 7 अक्टूबर की रात को भी आतंकवादियों ने शोपियां जिले की एक पुलिस चौकी को निशाना बनाया था।


राष्ट्रीय पर शीर्ष समाचार