बवाना घटनास्थल पर भी राजनीति, AAP और BJP समर्थकों के बीच हाथापाई

Edited by: Web_team Updated: 21 Jan 2018 | 05:51 AM
detail image

नई दिल्ली। दिल्ली के बवाना में इतनी बड़ी घटना हो गई, फिर भी यहां पर जमकर राजनीति हुई। बवाना में फैक्ट्रियों में भीषण आग लगने 17 लोगों की मौत हो गई, लेकिन जब घटनास्थल पर बीजेपी अध्यक्ष मनोज तिवारी और सीएम अरविंद केजरीवाल पहुंचे तो केजरीवाल समर्थकों और बीजेपी समर्थको के बीच हाथापाई हुई।

बता दें कि मनोज तिवारी घटनास्थल पर पहुंचे ही थे, कि उनके ठीक थोड़ी देर बाद सीएम अरविंद केजरीवाल मौके पर पहुंच गए। जहां पर बीजेपी समर्थकों ने केजरीवाल के खिलाफ जमकर नारेबाजी की। जिससे केजरीवाल समर्थकों ने बीजेपी समर्थको के साथ हाथापाई की। हालांकि, मनोज तिवारी ने नारेबाजी कर रहे लोगों को मजदूर बताया, कहा कि यहां के लोग सरकार से गुस्सा हैं।

साथ ही बीजेपी दक्षिणी दिल्ली की मेयर प्रीति अग्रवाल कैमरे के सामने BJP के जिला अध्यक्ष नील दमन खत्री से बातचीत करती हुईं नजर आईं कि इस एरिया के लाइसेंसकी जिम्मेदारी एमसीडी की है, इसलिए इस पर कुछ नहीं बोलना है।

इसी मुद्दे को आम आदमी पार्टी ने उठा लिया मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने इस वीडियो को रीट्वीट कर दिया, जिस पर मनोज तिवारी ने कहा कि मेयर ने ऐसा कुछ नहीं कहा, वो बस पूछ रही थी। केजरीवाल को शर्म आनी चाहिए कि उन्होंने झूठा वीडियो रिपीट किया और इस मुद्दे पर राजनीति कर रहे हैं। उन्हें माफी मांगनी चाहिए।

वहीं, जब मिडीया ने मेयर प्रीति अग्रवाल से बात की तो पहले तो वो कैमरे से बचती नजर आई। बाद में बोली कि ऐसा कुछ नहीं था लाइसेंस एमसीडी जरूर देती है, लेकिन इस घटना से उनका कोई लेना-देना नहीं। बता दें कि दिल्ली के बवाना में तीन फैक्ट्रियों में भीषण आग लग गई। आग से 17 लोगों की मौत हो गई है। फैक्ट्री मालिक मनोज जैन को गिरफ्तार कर लिया गया है।