विकास की रफ्तार बढ़ाने के लिए सत्ता परिवर्तन जरूरी: खंडूड़ी

Author: Hindi Khabar
Updated On : 2016-11-29 21:23:42
 विकास की रफ्तार बढ़ाने के लिए सत्ता परिवर्तन जरूरी: खंडूड़ी

रुद्रप्रयाग। भाजपा की परिवर्तन यात्रा में उत्तराखंड के पूर्व मुख्यमंत्री एवं सांसद बीसी खंडूड़ी ने कांग्रेस पर निशाना साधते हुए कहा कि कांग्रेस की भ्रष्ट नीतियों के चलते प्रदेश का विकास थम गया है। प्रदेश में विकास की रफ्तार बढ़ाने के लिए सत्ता परिवर्तन होना जरूरी है। उन्होंने जनता को नसीहत दी कि किसी भी लालच में आकर किसी भी पार्टी को वोट न दें।

रुद्रप्रयाग बस अडडे में आयोजित भाजपा की परिवर्तन यात्रा की जनसभा में खंडूड़ी ने कहा कि यदि प्रदेश में भ्रष्टाचार मुक्त सरकार बनानी है, तो इस बार प्रदेश हित में सोच समझकर वोट करें। प्रदेश में भ्रष्टाचार व कमीशनखोरी बड़े पैमाने पर फल फूल रहा है। इसका अंत किया जाना अति आवश्यक है। इसका अंत तभी हो सकता है, तब जनता अपनी सोच को बदले।

वहीं इस परिवर्तन यात्रा में पूर्व प्रदेश अध्यक्ष तीरथ सिंह रावत ने कहा कि कांग्रेस सरकार ने इन पांच वर्षो में विकास के नाम पर मात्र जनता को गुमराह करने का कार्य है। इसका हिसाब जनता आगामी विधान सभा में कांग्रेस को देगी। इस बार हर प्रदेश से कांग्रेस का पत्ता साफ होगा। उन्होंने इसके लिए जनता की सहयोग की अपेक्षा की है।

पूर्व सांसद व यात्रा के संयोजक बलराज पासी ने कहा कि भाजपा की इस परिवर्तन यात्रा से जनता को जागरूक किया जा रहा है। उन्होंने कहा कि केंद्र की उपलब्धियों एवं प्रदेश सरकार की विफलताओं को जनता के सम्मुख रखा जा रहा है।


उत्तराखंड पर शीर्ष समाचार