Disable ADBlock and Click Here to Reload The Page

प्रद्युम्न हत्याकांड: रेयान की मालिकों की अग्रिम जमानत पर बॉम्बे HC में सुनवाई आज

Edited By: Pooja
Updated On : 2017-09-12 10:06:22
प्रद्युम्न हत्याकांड: रेयान की मालिकों की अग्रिम जमानत पर बॉम्बे HC में सुनवाई आज via
प्रद्युम्न हत्याकांड: रेयान की मालिकों की अग्रिम जमानत पर बॉम्बे HC में सुनवाई आज

गुरूग्राम। रेयान इंटरनेशनल स्कूल में हुए प्रद्युम्न हत्याकांड के बाद स्कूल के मालिकों को भी गिरफ्तारी का डर सता रहा है। इसी डर के चलते स्कूल के मालिकों ने बॉम्बे हाइकोर्ट में अग्रिम जमानत के लिए अर्जी दाखिल कर दी है।

बात दें कि प्रद्युम्न की हत्या होने के बाद अन्य शहरों में स्थित रेयान ग्रुप के स्कूलों में भी लापरवाही की सूचना पर छानबीन शुरू हो गई है। ऐसे में रेयान स्कूल के मालिकों को अपने ऊपर आने वाली आफत का अंदेशा हो गया है। दरअसल, हर दिन रेयान स्कूल से जुड़ी लापवाही के नए खुलासे हो रहे हैं, जिसमें तीन बड़े अधिकारियों की गिरफ्तारी भी हो चुकी है।

यह भी पढ़ें-प्रद्युम्न हत्याकांड: प्रद्युम्न के पिता ने SC में दाखिल की याचिका, रखी ये शर्तें

गौरतलब है कि इस मामले में प्रद्युम्न के पिता पहले ही सीबीआई से जांच कराने की मांग की याचिका सुप्रीम कोर्ट में दाखिल कर चुके हैं, जिसे सुप्रीम कोर्ट ने मंजूरी भी दे दी है। वहीं, शिक्षा विभाग डीसी की रिपोर्ट के आधार पर स्कूल को मान्यता रद्द करने के संबंध में नोटिस भेजने की तैयारी में है।

हालांकि, इस मामले में हरियाणा सरकार की तरफ से 7 दिनों के अंदर ही हत्यारे के खिलाफ चार्जशीट दाखिल करने का आश्वासन दिया गया है, लेकिन अब अभिभावकों के गुस्से को देखते हुए खट्टर सरकार जल्द ही ये मामला सीबीआई को सौंपने की तैयारी कर रही है।


अन्य राज्य पर शीर्ष समाचार


x