प्रधानमंत्री मोदी ने ट्वीट कर विराट कोहली की तारीफ

Author: Hindi Khabar
Updated On : 2016-10-08 14:30:05
  प्रधानमंत्री मोदी ने ट्वीट कर विराट कोहली की तारीफ

नई दिल्ली। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने टीम इंडिया के टेस्ट कप्तान विराट कोहली की स्वच्छता अभियान में सहयोग को देखकर तारीफ की है। आपको बता दें कि पीएम मोदी ने ट्वीट करते हुए लिखा, "क्लीन इंडिया मूवमेंट में आपका योगदान देखा, छोटा लेकिन अह्म कदम। ये सभी को प्रेरणा देगा।"

दरअसल, विराट इंदौर के क्रिकेट स्टेडियम में प्रैक्टिस कर रहे थे। आमतौर पर खिलाड़ी प्रैक्टिस के दौरान जो कूड़ा स्टेडियम में छोड़ देते हैं, वो स्टेडियम के कर्मचारी उठाते हैं। लेकिन विराट ने प्रैक्टिस के बाद खुद वहां पड़ी खाली पानी की बोतलें उठाई।

जब कोहली के खुद कूड़ा उठाने की खबर एक न्यूज चैनल पर चलने लगी, तो स्वयं प्रधानमंत्री ने ट्विटर पर भारत के टेस्ट कप्तान को बधाई दी। प्रधानमंत्री ने कोहली को लिखा, ‘डियर कोहली, मैंने एक न्यूज चैनल पर आपको ‘स्वच्छ भारत अभियान’ से जुड़ा देखा, आपका यह छोटा सा प्रयास सभी को प्रेरित करेगा। इसके बाद कोहली ने भी पीएम को ट्विटर पर धन्यवाद दिया है। कोहली प्रधानमंत्री को किए इस ट्वीट में लिखा- 'धन्यवाद सर! हम सभी इस देश को बेहतर बनाने के लिए प्रयास कर रहे हैं। आपसे मिली तारीफ से गर्व महसूस कर रहा हूं।'


खेल पर शीर्ष समाचार