आम बजट से पहले महासेल में मिलेगी महाछूट, ये साइट्स दे रही है 80% तक का डिस्काउंट

Edited by: PoojaDevi Updated: 17 Jan 2018 | 05:08 PM
detail image

नई दिल्ली। आगामी 1 फरवरी को आम बजट पेश होने वाला है। इसके मद्देनजर ऑनलाइन और ऑफलाइन रिटेलर्स किसी भी उत्पाद की खरीदारी पर खूब छूट दे रही है। ऑफलाइन स्टोर्स की की बात करें तो इनकी महासेल में अच्छी खासी छूट मिल रही है।

बता दें कि ऑफलाइन के साथ-साथ ऑनलाइन वैबसाइट्स भी काफी छूट दे रही है। अमेजन और फ्लिपकार्ट जैसी ई-कॉमर्स कंपनियां भी भारी डिस्काउंट के साथ सेल लाने का ऐलान कर चुकी हैं। अभी ऐमजॉन ने अपनी ग्रेट इंडियन सेल की तारीख की घोषणा की ही थी कि फ्लिपकार्ट ने भी नए साल की पहली सेल का तारीख का ऐलान कर दिया।

बता दें कि देसी ई-कॉमर्स कंपनी फ्लिपकार्ट 21 से 23 जनवरी तक रिपब्लिक डे सेल लगाने जा रही है। फ्लिपकार्ट रिपब्लिक डे सेल के दौरान कंपनी सिटी बैंक डेबिट और क्रेडिट कार्ड से खरीद पर 10% का कैशबैक देगा। इसने अपने ग्राहकों से कहा कि वे अपनी पसंद के सामान अपनी विशलिस्ट में सेव कर लें।

21 से 23 जनवरी तक की सेल के दौरान फ्लिपकार्ट सबसे ज्यादा डिस्काउंट स्मार्टफोन्स पर दे रही है। इनमें सस्ते और मंहगे, दोनों तरह के स्मार्टफोन्स शामिल होंगे। प्रीमियम स्मार्टफोन सेगमेंट में फ्लिपकार्ट 48,999 रुपये में गूगल पिक्सल 2 XL फोन देगा।

इसके साथ ही, एचडीएफसी क्रेडिट कार्ड से ईएमआई पेमेंट करनेवालों को 10,000 रुपये का कैशबैक भी दिया जाएगा। इसके साथ ही, सैमसंग गैलक्सी S7 26,990 रुपए में जबकि 29,999 रुपये में शाओमी Mi Mix 2 फ्लिपकार्ट पर उपलब्ध होंगे।

फ्लिपकार्ट में इन सामानों पर 80% तक छूट 
बजट कैटिगरी में लोग शाओमी रेडमी नोट 4, लेनोवो K8 Plus, मोटो G5 Plus, सैमसंग गैलक्सी ऑन नेक्स्ट, इनिफिंक्स जीरो 4 और पैनासॉनिक Eluga A3 जैसे मोबाइल भी डिस्काउंट रेट पर खरीद सकेंगे। स्मार्टफोन के अलावा फ्लिपकार्ट लैपटॉप्स, कैमरा और अक्सेसरीज पर पर 60% तक डिस्काउंट देगा।