पाक से बारात लेकर भारत पहुंची प्रिया,जोधपुर में होगी शादी

Author: Hindi Khabar
Updated On : 2016-11-07 13:26:00
पाक से बारात लेकर भारत पहुंची प्रिया,जोधपुर में होगी शादी

जोधपुर। सीमा पर भारत-पाक में तनाव के बीच करीब एक महीने की अनिश्चितता के बाद अब जोधपुर के नरेश तेवानी कराची की प्रिया के साथ शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं। पाकिस्तान के कराची से अपनी बारात लेकर भारत पहुंची प्रिया का सोमवार को जोधपुर में विवाह होगा। प्रिया जोधपुर के नरेश के साथ सात फेरे लेंगी। गौरतलब है रविवार रात जोधपुर में प्रिया और नरेश की सगाई हुई थी।

आपको बता दें कि यह सब विदेश मंत्री सुषमा स्वराज की कोशिशों से संभव हो सका है, जिन्होंने सुनिश्चित किया था कि पाकिस्तान में भारतीय दूतावास प्रिया और उनके परिवार को वीजा देगा। जोधपुर के नरेश की कराची की प्रिया से 7 नवंबर को शादी तय थी, लेकिन दोनों देशों के संबंधों की कड़वाहट ने इसे लेकर अनिश्चितता का माहौल बना दिया था।

नरेश ने कहा कि हम मंत्रियों के त्वरित प्रतिक्रिया के शुक्रगुजार हैं। परिवार के सभी 35 सदस्यों को वीजा मिल गया और वह जोधपुर आ गए हैं। इस मौके पर आयोजित समारोह में दोनों ने एक दूसरे को अंगूठी पहनाई। प्रिया अपने तीस रिश्तेदारों के साथ में रविवार दोपहर जोधपुर पहुंची थी। सुषमा से की गई अपील के बाद प्रिया और उसके परिजनों को वीजा मिला।

प्रिया ने मीडिया से बातचीत करते हुए कहा कि वीजा मिलने में आई अड़चन से घर के सभी लोग काफी निराश हो चुके थे, लेकिन मैं बहुत आशावादी हूं। मुझे शुरु से ही विश्वास था कि कोई न कोई राह निकल ही आएगी।

उसके कुछ रिश्तेदार शनिवार शाम भारत-पाक के बीच चलने वाली ट्रेन थार एक्सप्रेस से जोधपुर पहुंच चुके थे। जबकि अपने ग्यारह परिजनों के साथ वह मंदसौर में रहने वाली अपनी बहन के साथ रविवार को जोधपुर पहुंचीं।


अन्य राज्य पर शीर्ष समाचार