टकीला पीकर प्रियंका ने लाइव शो में किए अह्म खुलासे

Author: Hindi Khabar
Updated On : 2016-10-26 20:07:42
टकीला पीकर प्रियंका ने लाइव शो में किए अह्म खुलासे

नई दिल्ली। एनबीसी यूनिवर्सल टीवी चैनल के 'द एलेन डीजेनरेस शो' के दौरान प्रियंका चौपड़ा ने टकीला पी कर कई खुलासे किए। बता दें कि ऑस्कर अवॉर्ड्स होस्ट कर चुकी एलेन डीजेनरेस के शो में प्रियंका ने अपनी मिस वर्ल्ड बनने की कहानी बताई, इसके साथ ही एलेन ने जब प्रियंका को टकीला ऑफर किया तो पीसी ने तुरंत शो में टकीला पीकर कई खुलासे कर डाले।

रिपोर्ट के मुताबिक शो में प्रियंका के लिए 'ड्रिंको' नाम का एक गेम खेला गया। इस गेम में एक कॉयन गेमबोर्ड से गिराया जाता है जो कि कई ऑब्सटिकल्स से अटकता हुआ नीचे रखे गिलासों में से किसी एक ग्लास में गिरता है। इन गिलासों में से कुछ ग्लास में पानी होता है और कुछ में टकीला होता है। खेल के अनुसार अगर पानी वाले ग्लास में कॉयन गिरा तो पानी और अगर टकीला वाले ग्लास में कॉयन गिरा तो प्लेयर को टकीला पीनी पड़ती है। प्रियंका के लिए गिराया गया कॉयन टकीला में जा गिरा और उन्हें कैमरा के सामने ही टकीला का शॉट लगाना पड़ता है।

हालांकि प्रियंका ने बताया कि 'इसी साल हुए ईमीस अवॉर्ड्स में जाने से पहले वो भूखी थी और उन्होंने खाली पेट ही टकीला पी लिया था, जो उन्हें चढ़ गई थी।' शो के दौरान एलेन ने प्रियंका को बताया कि अमरीकी लोग खूब शराब पीते हैं। इस पर प्रियंका ने कहा कि इंडियन भी। भारत में रेड वाइन ज्यादा पसंद की जाती है। पीसी ने कहा कि वो ऐसा इसलिए कह रही हैं क्योंकि भारत में भी ये शो खूब देखा जाता है। बता दें कि प्रियंका इस शो में अपने अमरीकी टीवी शो ' क्वांटिको ' के दूसरे सीजन के प्रमोशन के लिए गईं थी।

 


मनोरंजन पर शीर्ष समाचार