प्रो रेसलिंग लीग में नज़र आएगी ननद-भाभी और पति-पत्नी की जोड़ी

Edited by: Editor Updated: 06 Nov 2016 | 12:42 PM
detail image

नई दिल्ली। दिसंबर में होने वाली प्रो रेसलिंग लीग में कुछ अलग अंदाज देखने को मिल सकता है। इस बार ननद-भाभी और मियां-बीवी की जोड़ी मुख्य आकर्षण रहेगी जबकि एक जोड़ी ऐसी भी होगी जिनकी शादी होने वाली है। इसके अलावा भारत से दो बहनों और दो भाइयों तथा स्वीडन से दो बहनों पर भी सबकी निगाहें होंगी।

आपको बता दें याना रैटिगन और मारिया स्टैडनिक ननद-भाभी हैं। याना ननद हैं जबकि मारिया स्टैडनिक भाभी हैं। दोनों अलग-अलग देश से हैं। याना इंग्लैंड से और मारिया अजरबैजान से हैं। 2013 की वर्ल्ड चैम्पियनशिप में ये दोनों एक-दूसरे के सामने थीं।

वर्ल्ड चैम्पियनशिप में कांस्य पदक जीत चुकीं गीता फोगट और अंतर्राष्ट्रीय पहलवान पवन कुमार प्रो रेसलिंग शुरू होने से पहले ही मियां-बीवी बन चुकेंगे। इस तरह मियां-बीवी के तौर पर ये दोनों लीग का मुख्य आकर्षण होंगे। सीजन-1 में पंजाब रॉयल्स और यूपी वॉरियर्स के मुक़ाबले के दौरान गीता और बबीता बतौर आइकन प्लेयर एक दूसरे के सामने टॉस के लिए उतरी थीं।

भारत में मास्टर चंदगीराम, उनके सुपुत्र जगदीश और सुपुत्री सोनिका जहां अंतर्राष्ट्रीय स्तर के पहलवान थे, वहीं अब चंदगीराम के नाती देवव्रत के रूप में इस परिवार की तीसरी पीढ़ी भी सामने आई है। चंदगीराम के ही शिष्य और अर्जुन अवॉर्डी सत्यवान के दोनों पुत्र सत्यव्रत और सोमवीर जहां अंतरराष्ट्रीय पहलवान हैं, वहीं उनकी होने वाली पुत्रवधु साक्षी ओलंम्पिक मेडलिस्ट हैं।