कोहली को पुजारा पर आया जोरदार गुस्सा

Author: Hindi Khabar
Updated On : 2016-11-17 21:36:37
कोहली को पुजारा पर आया जोरदार गुस्सा

विशाखापत्तनम। भारत और इंग्लैंड के बीच विशाखापत्तनम में खेले जा रहे पांच मैचों की सीरीज के दूसरे टेस्ट मैच के पहले दिन पुजारा और कोहली के बीच तीसरे विकेट के लिए 226 रनों की शानदार साझेदारी हुई। लेकिन इस दौरान कोहली को बहुत गुस्सा भी आया।

भारत ने अपने दो विकेट 22 रनों पर जल्द ही गवां दिए थे इसके बाद कोहली और पुजरा ने मिलकर भारत की पारी संभाली, लेकिन इस दौरान एक मौका ऐसा आया जब कोहली को पुजारा पर इतना गुस्सा आ गया था कि वो उनपर चीख पड़े।

दरअसल, मैच के 18वें ओवर में दो बार दोनों के बीच तालमेल में कमी देखने को मिली। पहली गेंद पर पुजारा को बचाया लेकिन तीसरी गेंद पर जो कुछ हुआ उसने कोहली का पारा सातवें आसमान पर पहुंचा दिया। तीसरी गेंद पर कोहली ने सिंगल लिया और नॉन स्ट्राइकर एंड पर जाकर खड़े हो गए, थोड़ी सी मिसफील्डिंग हुई और पुजारा दूसरे रन की ताक में दौड़ पड़े।

कोहली दूसरे रन के लिए तैयार नहीं थे, लेकिन पुजारा इतनी जल्दी में थे कि जब तक उन्हें विराट की बात समझ में आई, वे करीब आधी क्रीज तक पहुंच चुके थे। इसके बाद पुजारा ने जैसे-तैसे ब्रेक लगाया और वे वापस दौड़ने लगे, इस दौरान हड़बड़ाहट में उनके हाथ से बैट भी गिर गया।

वे बिना बैट के दौड़े और उन्होंने बिना बैट के ही क्रीज में डाइव लगाकर खुद को बचाया। वे क्रीज में पहुंचने में सफल रहे। पुजारा को इस तरह आत्मघाती रन लेते देख विराट को गुस्सा आ गया और वे उन पर चीख पड़े। हालांकि ओवर पूरा होने का बाद उन्होंने विराट को बात करते हुए उन्हें समझाया भी।


खेल पर शीर्ष समाचार