आरबीआई कार्यालय के बाहर धरने पर बैठे केजरीवाल और ममता बनर्जी

Author: Hindi Khabar
Updated On : 2016-11-17 17:03:57
आरबीआई कार्यालय के बाहर धरने पर बैठे केजरीवाल और ममता बनर्जी

नई दिल्ली। नोटबंदी के फैसले के बाद से ही पीएम मोदी को पूरे विपक्ष का विरोध उन्हें झेलना पड़ रहा हैं। ताजा खबर है कि दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल और पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी दिल्ली स्थित RBI कार्यालय के बाहर धरने पर बैठ गए हैं, लेकिन RBI बैंक के बाहर लाइन में खड़े लोगों ने केजरीवाल का विरोध करना शुरू कर दिया और मोदी-मोदी के नारे लगाने शुरू कर दिए। 

दरअसल, अरविंद केजरीवाल ममता के साथ यहां पर RBI के गवर्नर से मिलने पहुंचे थे। गवर्नर से मुलाकात के बाद ममता बनर्जी और अरविंद केजरीवाल RBI  बैंक के बाहर ही धरने पर बैठ गए हैं, लेकिन आरबीआई परिसर के बाहर लाइन में लगे लोगों ने उनका जमकर विरोेध किया। 

यह भी पढ़ें: नोटबंदीः घर में है शादी तो अब खाते से निकाल सकेंगे ढाई लाख रुपए

धरने पर बैठे सीएम केजरीवाल का कहना हैं कि पीएम के नोटबंदी के फैसले से देश की जनता को काफी परेशानी का सामना करना पड़ रहा हैं जबकि RBI बैंक के बाहर खड़े लोगों ने मोदी के उक्त फैसले का समर्थन में नारे लगा रहे थे। 

इससे पहले, गुरूवार को ही अरविंद केजरीवाल और ममता बेनर्जी आजादपुर मंडी में नोटबंदी के खिलाफ रैली की थी, जहां ममता बेनर्जी और केजरीवाल ने प्रधानमंत्री के फैसले का जमकर विरोध किया था। बकौल ममता बेनर्जी, 'जब सब्जी है नही, तो क्या डायमंड और एटीएम खाएंगे।'

आजादपुर सब्जीमंडी में रैली के दौरान केजरीवाल ने नोटबंदी को आजाद भारत को सबसे बड़ा घोटाला बताया था। हालांकि रैली से कुछ समय पहले भी आजादपुर मंडी में व्यापारियों ने अरविंद केजरीवाल का जमकर विरोध किया था।


राष्ट्रीय पर शीर्ष समाचार