राहुल गांधी ने ट्विटर पर जारी किया वीडियो संदेश

Author: Hindi Khabar
Updated On : 2016-11-13 16:34:42
राहुल गांधी ने ट्विटर पर जारी किया वीडियो संदेश

नई दिल्ली। कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी ने अपने ट्विटर अकाउंट के जरिए अपने वीडियो संदेश में कांग्रेस पार्टी के कार्यकर्ताओं से और युवाओं से आम लोगों खासकर गरीबों और बुजुर्गों की मदद करने के लिए निकलने को कहा हैं।

दरअसल, शनिवार को पार्टी सदस्यों से बाहर निकलने और अपनी नकदी को बदलवाने या निकालने के लिए बैंकों और एटीएम  के बाहर कतारों में खड़े आम लोगों की मदद करने की अपील की। कांग्रेस उपाध्यक्ष गांधी ने अपने संदेश में कहा कि देश के लोगों के लिए यह मुश्किल घड़ी है क्योंकि पूरा देश बैकों के बाहर कतारों में खड़ा है।

यह मुश्किल वक्त है और उन्हें हमारे सहयोग की जरूरत है।’ पूर्व वित्त मंत्री पी चिदंबरम ने भी सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि ‘बिना तैयारी’ के सरकार ने आम आदमी को बदहाली की ओर धकेल दिया।

कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी ने कहा कि हम कांग्रेस के सभी कार्यकर्ताओं से अपील करते हैं कि वे हर मुमकिन तरीके से बैंकों के बाहर कतारों में खड़े लोगों की मदद करें। उन्होंने कहा कि कमजोर और वंचित लोगों को हमारे सहयोग की जरूरत है।

गौरतलब है कि केंद्र सरकार द्वारा 500-1000 के नोटों का चलन बंद किए जाने के बाद लोग अपने पास के ऐसे नोटों को बदलवाने और अपने लिए नए नोट निकलवाने की खातिर बैंकों और एटीएम के बाहर सुबह से ही बड़ी संख्या में एकत्र हो रहे हैं।


राष्ट्रीय पर शीर्ष समाचार