नोट बदलवाने बैंक की लाइन में लगे राहुल, ट्विटर पर उड़ा मजाक

Author: Hindi Khabar
Updated On : 2016-11-11 22:59:57
नोट बदलवाने बैंक की लाइन में लगे राहुल, ट्विटर पर उड़ा मजाक

नई दिल्ली। 500 और 1000 के नोटों पर बैन लगने के बाद कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी भी नोट बदलवाने बैंक पहुंचे। राहुल ने वहां लाइन भी लगाई। जिसके बाद सोशल मीडिया पर उनका मजाक बनाया जाने लगा।

एक व्यक्ति ने लिखा, 'यह वही श्री नरेन्द्र मोदी जी है जिनको आपकी माता जी पानी-पी पी कर गाली देती थी,आज आपको रोड़ पर लगे ATM तक ला कर खड़ा कर दिया।'

ये भी पढ़ें- नोट बदलने बैंक पहुंचे राहुल ने कहाः लोगों का दर्द बांटने आया हूं

तो वहीं एक ने लिखा कि पप्‍पू को लाइन पसंद है..पीएम बनने , कांग्रेस अध्‍यक्ष, अच्‍छा बेटा, कांग्रेसियों का नेता बनने की और भी बहुत सी लाइनों में है।

आपको बता दें कि राहुल गुरुवार को अपने 4000 रुपए के पुराने नोट बदलवाने के लिए बैंक पहुंचे। बैंक जाकर वे नोट बदलवाने पहुंचे लोगों की कतार में जाकर खड़े हो गए। इस दौरान उन्होंने 500 और 1000 रुपए के नोट बंद करने के फैसले को लेकर पीएम मोदी पर निशाना साधा।

ये भी पढ़ें- सोशल मीडिया पर मोदी से कई गुना पीछे हैं डोनाल्ड ट्रंप

राहुल ने मीडिया से बात करते हुए कहा, ‘मैं यहां अपने 4000 रुपए के पुराने नोट बदलने आया हूं। यहां पर लगी लंबी लाइन को अंदर कर दिया गया।

मैं लाइन में खड़ा होना चाहता हूं। ना मीडिया को और ना ही पीएम मोदी को समझ में आएगा कि लोगों को कितनी दिक्कत हो रही है। मेरे लोगों को दर्द हो रहा है। मैं उनके दर्द के लिए यहां लाइन में खड़ा हूं।’


राष्ट्रीय पर शीर्ष समाचार