मानहानि केस में राहुल को मिली जमानत

Author: Hindi Khabar
Updated On : 2016-11-16 13:06:56
मानहानि केस में राहुल को मिली जमानत

नई दिल्ली। कांग्रेस के उपाध्यक्ष राहुल गांधी को RSS मानहानी केस में जमानत मिल गई हैं। मानहानि केस में जमानत मिलते ही कांग्रेस ने केंद्र सरकार पर वार किया है।

कांग्रेस ने केंद्र सरकार पर कटाक्ष करते हुए कहा कि सरकार ने एक तरफ आजादी की विचारधारा रखी तो वहीं दूसरी ओर गुलामी की विचारधारा हैं। साथ ही कहा कि जिनसे में लड़ रहा हूं वो लोग हिंदुस्तान को झुकाना चाहते हैं।

बता दें कि राहुल को आरएसएस मानहानी केस में भिवंडी अदालत में पेश होने के बाद उन्हें जमानत मिली हैं। दरअसल, उन्होंने महात्मा गांधी की हत्या पर आरएसएस के खिलाफ अपनी टिप्पणी के लिए मानहानि मामले में एक सितंबर को आरोपी के तौर पर मुकदमे का सामना करने का फैसला किया था।

जिसके बाद उन्होंने सुप्रीम कोर्ट में कहा था कि वह अपने बयान के हर शब्द पर कायम हैं। जहां जमानत मिलने के बाद राहुल गांधी ने पीएम मोदी पर तंज कसा हैं।

जमानत मिलने के बाद राहुल ने भिवंडी में पार्टी कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए कहा कि नोटबंदी पर मोदी सरकार पर निशाना साधते हुए राहुल ने कहा कि लाइन में लगाकर आपके जेब से पैसा निकलवाया जा रहा है और उससे 15 उद्योगपतियों की जेब भरी जाएगी।


राष्ट्रीय पर शीर्ष समाचार