राहुल ने मोदी की ऐसी की नकल कि नहीं रुकी लोगों की हंसी

Edited by: Editor Updated: 23 Feb 2017 | 04:45 PM
detail image

नई दिल्ली। राहुल गांधी गुरुवार को अमेठी के दौरे पर हैं। कांग्रेस-सपा गठबंधन के प्रत्याशियों के लिए प्रचार में उतरे। यहां एक रैली के दौरान राहुल गांधी ने मोदी की नकल उतारी। यूं तो राहुल और मोदी जंग लंबे समय से चल रही है, लेकिन पहली बार कांग्रेस उपाध्यक्ष ने पीएम की नकल उतारी।

यह भी पढ़ें-अमित शाह की मानसिक स्थिति ठीक नहीं: प्रमोद तिवारी

मंच पर उन्होंने एक्टिंग करके दिखाई। उन्होंने मोदी से मुलाकात के दौरान जो हुआ एक्टिंग के जरिए स्टेज पर समझाया।राहुल गांधी ने कहा- किसानों का कर्ज माफ करने को लेकर हमने पीएम से मुलाकात की। मैं एक तरफ बैठा था दूसरी तरफ मोदीजी बैठे थे। मैंने कहा- मोदीजी किसानों का कर्ज माफ करने के लिए कुछ कीजिए।

इसके बाद मोदी जी ने क्या किया यह देखिए (यहीं राहुल ने 10 सेकंड तक मोदी की एक्टिंग की)। रैली में राहुल 10 सेकंड तक चुप रहे और फिर कहा- ये था मोदी जी का रिएक्शन। रैली में मौजूद लोग खूब हंसे।राहुल ने कहा- मोदी जी कहते हैं कि बीजेपी में यूपी की सरकार बनेगी तो सरकार कर्ज माफ कर देगी। पर मनमोहन सिंह जी ने जब कर्ज माफ किया था तो वह किसी राज्य के सीएम नहीं थे, पीएम थे।

यह भी पढ़ें- शोभा डे से पुलिसवाले ने पूछा दुबला होने का उपाय

मोदी जी पीएम हैं, उन्हें किसानों का कर्ज माफ करने के लिए किसी राज्य का सीएम बनने की जरूरत नहीं है।इससे पहले राहुल गांधी ने उत्तराखंड में एक रैली के दौरान अपना फटा हुआ कुर्ता दिखा कर पीएम मोदी पर निशाना साधा था।

राहुल ने कहा था कि पीएम रोजाना नए कुर्ते पहनते हैं, लेकिन हम तो फटे कुर्ते के साथ घूमते हैं। राहुल के मंच से फटा कुर्ता दिखाने के बाद उन्हें कई बीजेपी कार्यकर्ताओं ने उन्हें कुर्ता सिलने के पैसे भेजे थे, कई कार्यकर्ताओं ने राहुल को नया कुर्ता भी भेजा था।