राहुल का ट्विटर हैक होना देश की आवाज दबाने जैसाः सुरजेवाला

Edited by: Editor Updated: 01 Dec 2016 | 12:54 PM
detail image

नई दिल्ली। कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी के ट्विटर अकाउंट के बाद कांग्रेस पार्टी का ऑफिशियल ट्विटर अकाउंट भी हैक कर लिया गया। उनके आधिकारिक ट्विटर अकाउंट @OfficeOfRG को हैक कर अपशब्द ट्वीट किए गए। कांग्रेस नेता रणदीप सुरजेवाला ने सवाल उठाते हुए कहा कि यह विपक्ष के नेता की आवाज़ दबाने की कोशिश है।

उन्होंने कहा कि वे इसकी दिल्ली पुलिस के साइबर सेल के पास एफआईआर दर्ज करेंगे। ट्विटर इंडिया को बकायदा शिकायत की गई, जिसके बाद एकाउंट को रीसेट कर दिया गया।

यह भी पढ़ें- बिग बाजार का बिग बॉस हमारे देश का पीएम हो गया हैः ममता बनर्जी

सुरजेवाला ने कहा कि जिस प्रकार गाली गलौज की गई वो यह दर्शाता है कि कोई भी एक विचारधारा से असहमत हो तो उसे ट्रोल किया जाएगा। यह जो डराने कि भाषा है ये देश कि आवाज को दबाने कि कोशिश है। देश के लोगों को सोचना होगा कि क्या उनकी निजता सुरक्षित है? उनके अकाउंट सुरक्षित हैं?

यह भी पढ़ें- गठबंधन की तरफ से राहुल गांधी ही होंगे पीएम पद के उम्मीदवारः कांग्रेस

सुरजेवाला यहीं नहीं रुके और कहा कि यह सियासी रंजिश है। इसी रंजिश के चलते गांधी कि हत्या हुई। इसी रंजिश के चलते हमारे दो पीएम मारे गए। मगर हम इससे रुकेंगे नहीं। आरएसएस के दोस्तों ने गांधी-पटेल को कई बार धमकी दी। उन्होंने कहा कि सवाल ये है कि अगर राहुल का अकाउंट हैक होगा, तो सवा सौ करोड़ जनता कि निजता का क्या होगा?