रजनीकांत जैसा दूसरा कोई और नहीं: राधिका आप्टे

Author: Hindi Khabar
Updated On : 2016-10-12 19:23:18
 रजनीकांत जैसा दूसरा कोई और नहीं: राधिका आप्टे

बेंगलुरू। रजनीकांत किसी पहचान के मोहताज नहीं है। हर कोई उन्हें जानता और उनके साथ काम करना चाहता है। वहीं उनके साथ काम करने वाले एक्टर उनकी तारीफ करते नहीं थकते। इसी कड़ी में राधिका आप्टे का भी नाम जुड़ गया है। एक्ट्रेस राधिका आप्टे का मानना है कि फिल्म इंडस्ट्री में रजनीकांत से बड़ा कोई दूसरा स्टार नहीं है। एक्ट्रेस का कहना है कि अभिनेता ने उनसे ‘कबाली’ की शूटिंग के दौरान अंग्रेजी और मराठी में बातचीत की, जिससे मराठी नहीं जानने के कारण उन्हें कोई समस्या नहीं हुई।

एक कार्यक्रम में स्वास्थ्य संबंधी मोबाइल एप्प लांच करने पहुंची राधिका आप्टे ने कहा कि, ‘‘रजनीकांत से बड़ा कोई दूसरा अभिनेता नहीं है क्योंकि वह बहुत ही विनम्र और सरल हैं। उनकी खास बात यह है कि वह काफी मेहनती और ईमानदार व्यक्ति हैं। रजनी सर के साथ काम करने के दौरान उनके मेहनत को देखने का अनुभव काफी अच्छा रहा।

जब राधिका से पूछा गया कि क्या वह सुपर स्टार रजनीकांत से मराठी में बात करती थीं। राधिका को तमिल नहीं आती है। इस सवाल पर एक्ट्रेस का कहना था कि उन्होंने अभिनेता को शूटिंग के दौरान अपना परिचय मराठी में दिया था और वह उनसे अंग्रेजी में बातचीत करती थीं।

राधिका आप्टे ने कहा, ‘‘ हम अंग्रेजी में बातचीत करते थे, जब मैंने अभिनेता से पूछा कि वो मराठी जानते हैं या नहीं तो उन्होंने मुझसे मराठी में बात की, मुझे उनसे मराठी में बात करके काफी खुशी हुई। रजनीकांत की मातृभाषा मराठी है और उनका जन्म एक मराठी परिवार में हुआ है


मनोरंजन पर शीर्ष समाचार