राजकोट टेस्ट: लंच तक इंग्लैंड का स्कोर 102/3

Author: Hindi Khabar
Updated On : 2016-11-09 14:12:39
राजकोट टेस्ट: लंच तक इंग्लैंड का स्कोर 102/3

राजकोट। भारत और इंग्लैंड के बीच 5 टेस्ट मैचों सीरीज का पहला टेस्ट मैच राजकोट में खेला जा रहा है। टॉस जीतते हुए पहले बल्लेबाजी करने उतरी इंग्लैंड की टीम ने पहले दिन का लंच खत्म होने तक इंग्लैंड ने 3 विकेट के नुकसान पर 102 रन बना लिए है। अश्विन को दो और रविंद्र जडेजा ने एक विकेट लिए।

इस मैच में कुक को रवींद्र जडेजा ने 15वें ओवर की पहली बॉल पर अपना शिकार बनाया। डेब्यू मैच खेल रहे हसीब हमीद 31 रन बनाकर आर अश्विन की गेंद पर एलबीडब्ल्यू आउट हुए। वहीं 19 साल में डेब्यू करने वाली हमीद 31 रन बनाकर अश्विन की बॉल पर आउट हुए। इंग्लैंड को तीसरा झटका डकेट के रूप में लगा, उन्हें अश्विन ने 13 रप पर आउट किया।

इस बक्त जो रूट 56 और मोईन अली 25 क्रीज पर हैं। राजकोट के सौराष्ट्र क्रिकेट स्टेडियम में पहली बार टेस्ट मैच खेला जा रहा है। इससे पहले यहां दो वनडे और एक टी-20 मैच हुए। बढ़िया फॉर्म में चल रही विराट की कप्तानी वाली टेस्ट टीम ने इससे पहले न्यूजीलैंड के खिलाफ 3-0 से क्लीन स्वीप कर चुकी है।

टीम इस प्रकार है:
भारत: मुरली विजय, गौतम गंभीर, चेतेश्वर पुजारा, विराट कोहली, अजिंक्य रहाणे, आर अश्विन, रिद्धिमन साहा, रवींद्र जडेजा, मो. शमी, उमेश यादव, अमित मिश्रा।


खेल पर शीर्ष समाचार