हमने कहा था कि घर में घुसकर मारेंगे और हमने माराः राजनाथ सिंह

Author: Hindi Khabar
Updated On : 2016-11-06 17:31:15
हमने कहा था कि घर में घुसकर मारेंगे और हमने माराः राजनाथ सिंह

झांसी। बीजेपी की दूसरी परिवर्तन यात्रा को हरी झंडी दिखाने झांसी पहुंचे केंद्रीय गृहमंत्री राजनाथ सिंह ने सपा सरकार पर जमकर हमला बोला। राजनाथ ने कहा कि सपा सरकार के शासनकाल में प्रदेश में कानून व्यवस्था बदहाल है।

राजनाथ ने आगे कहा कि सपा के शासन काल में बुंदेलखंड का बिल्कुल भी विकास नहीं हुआ। सपा सरकार ने बुंदेलखंड के साथ सौतेला व्यवहार किया। बुंदेलखंड में अब तक पानी की समस्या खत्म नहीं हुई।

झांसी में जनसभा को संबोधित करते हुए राजनाथ ने कांग्रेस पर भी हमला बोला। राजनाथ ने कहा कि कांग्रेस के शासनकाल में सिर्फ घोटाले होते थे लेकिन हमारे शासनकाल में आजतक एक भी घोटाला नहीं हुआ।

सर्जिकल स्ट्राइक पर सेना की तारीफ करते हुए राजनाथ ने कहा कि हमने कहा था कि यदि कोई भारत की तरफ बुरी नजर डालेगा तो हम उसके घर में घुसकर मुहंतोड़ जवाब देंगे और हमने ऐसा किया भी।

आपको बता दें कि रविवार को झांसी में बीजेपी ने दूसरी परिवर्तन यात्रा को हरी झंडी दिखाई। इस मौके पर भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह, केन्द्रीय गृहमंत्री राजनाथ सिंह, केन्द्रीय मंत्री उमा भारती व कलराज मिश्रा भी मौजूद थे। यूपी बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष केशव प्रसाद मौर्य व प्रदेश बीजेपी प्रभारी ओम माथुर भी मौजूद थे।


बुंदेलखंड पर शीर्ष समाचार