विधानसभा चुनाव लड़ेंगे राजपाल यादव, बनाई नई पार्टी

Edited by: Editor Updated: 28 Oct 2016 | 11:54 AM
detail image

लखनऊ। अब बॉलीवुड कॉमेडी अभिनेता राजपाल यादव भी अब राजनीति के मैदान में उतर आएं हैं। गुरुवार को उन्‍होंने सर्व सम्‍भाव पार्टी (एसएसपी) के नाम से नई पार्टी गठित किया है। राजपाल ने आगामी उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव में कुल 403 विधानसभा चुनाव लड़ने का ऐलान किया है।

रिपोर्ट के मुताबिक राजपाल ने कहा, 'मैं विवाद की नहीं, संवाद की राजनीति करने आया हूं। हम चुनाव लड़ेंगे, लेकिन हमारा अंदाज अलग होगा। हम समाज को सिखाएंगे कि राजनीति कैसे की जाती है। लोकतंत्र किस तरीके से मजबूत और पुख्ता होता है।' आपको बता दें कि पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष राजपाल के बड़े भाई श्रीपाल यादव होंगे। राजपाल ने बताया कि वे लोगों की सेवा करना चाहते हैं।

उन्होंने आगे कहा कि हम यह साफ करना चाहते हैं कि हमारी पार्टी चुनावी मौसम की मेढ़क नहीं है। चुनाव एक सही समय है, जब हम समाज के सामने अपनी भावना लेकर हाज़िर हों। इसके अलावा उन्होंने यह भी कहा कि हम आपस में सीधा संवाद करने, दर्द को साझा करने, समस्याओं का हल तलाशने और विवाद खत्म करने के लिए जूझने वाली जमात हैं। हम विकास के पक्षधर हैं, लेकिन मेट्रो बनने से पहले गन्ना किसानों के कर्ज की पाई-पाई चुकता होते देखना चाहते हैं। हमारी एक्सप्रेस-वे के लिए तो हामी है, लेकिन उससे पहले हम गांव-गांव तक सड़कें बनी देखना चाहते हैं।'