इंग्लिश स्पीकिंग कोर्स कर रहीं है राखी सांवत

Author: Hindi Khabar
Updated On : 2016-10-19 18:37:27
इंग्लिश स्पीकिंग कोर्स कर रहीं है राखी सांवत

नई दिल्ली। बॉलीवुड की मशहूर आइटम गर्ल राखी सांवत इन दिनों इंग्लिश स्पीकिंग का कोर्स कर रही हैं। राखी सावंत के इंग्लिश एक्सेंट को लेकर अक्सर उनका मजाक बनाया जाता रहा है। सूत्रों की माने तो राखी ने अपने अपनी स्पोकेन इंग्लिश सुधारने का फैसला किया है।

इसके लिए राखी इन दिनों क्लासेज भी ले रही हैं। यहां पर राखी न सिर्फ अपनी अंग्रेजी सुधारेंगी बल्कि फ्रेंच भी सीखेंगी। लेकिन ख़बरों की माने तो यह कोर्स करने के पीछे एक और कारण राखी का अगला प्रोजेक्ट भी है। जानकारी के मुताबिक राखी जल्द ही एक फ्रेंच फिल्म करने जा रही हैं जिसमें वह एक भारतीय लड़की के किरदार में नजर आएंगी।

फिल्म की कहानी में राखी एक ऐसी भारतीय लड़की के तौर पर होंगी जिसे विदेश जाकर कई सारी दिक्कतों का सामना करना पड़ता है। हालांकि राखी अपनी भाषा और एक्टिंग स्किल्स को लेकर बहुत कॉन्फिडेंट हैं, लेकिन जहां तक उनके इस नए प्रोजेक्ट का सवाल है तो राखी का मानना है कि यह उनके लिए किसी चुनौती से कम नहीं होगा।

राखी ने कहा- मुझे शुरू में थोड़ा शक था, क्योंकि न तो मुझे उतनी फर्राटेदार अंग्रेजी आती है, और न हीं मैं फ्रेंच जानती हूं। मैं यह भाषाएं सीखने की कोशिश कर रही हूं।


मनोरंजन पर शीर्ष समाचार