मायावती के खिलाफ चुनाव लड़ेंगी राखी सावंत

Author: Hindi Khabar
Updated On : 2016-11-14 11:53:32
मायावती के खिलाफ चुनाव लड़ेंगी राखी सावंत

लखनऊ। विधानसभा चुनाव इस बार ज्यादा गर्म होने वाला हैं। क्योंकि बसपा सुप्रीमो मायावती को टक्कर देने के लिए बॉलीवुड की अदाकारा राखी सावंत मैदान में उतर आई हैं। दरअसल, उत्तर प्रदेश में अगले साल होने वाले विधानसभा चुनाव में बसपा सुप्रीमो मायावती के खिलाफ आरपीआई की ओर से राखी सावंत को चुनाव लड़ाया जाएगा।

बता दें कि यह जानकारी इलाहाबाद के सर्किट हाउस में रविवार शाम केंद्रीय राज्‍य मंत्री रामदास अठावले ने दी। उन्होंने कहा कि अगर मायावती चुनाव लड़ती है तो राखी सावंत हमारी पार्टी का चुनाव प्रचार करेंगी।

खबरों के मुताबिक केद्रीय मंत्री रामदास अठावले ने कहा कि पार्टी का मकसद यही है कि सभी दलित, पिछड़े व अल्पसंख्यको को एकजुट किया जाए। उन्होंने कहा कि मायावती ने दलितो का वोट तो लिया लेकिन उनके लिए कुछ नहीं किया।

केंद्रीय मंत्री अठावले ने कहा कि अगर मायावती भाजपा की गोद में बैठकर 3 बार मुख्यमंत्री बन सकती है तो वह ऐसा क्यों नहीं कर सकते।

अठावले ने कहा कि पार्टी प्रदेश मे मायावती के खिलाफ बॉलीवुड कलाकार व पार्टी की महिला विंग की राष्ट्रीय अध्यक्ष राखी सावंत को चुनाव मैदान मे उतारेगी।

ये भी पढ़ें: मुलायम का यूपी में गठबंधन से इंकार

आपको बता दें कि राखी सावंत आरपीआई की ऑल इंडिया विमेंस विंग की वर्किंग प्रेसिडेंट हैं। साथ ही केंद्रीय मेंत्री रामदास अठावले ने कहा कि 2017 के विधान सभा चुनाव में अगर भाजपा हमारी पार्टी को कम सीटें देगी तो हम 200 और 250 सीटों पर अपने उम्मीदवारों को उतारेंगे। वहीं दूसरी ओर 500-1000 के नोट बैन पर मंत्री ने नरेंद्र मोदी के फैसले का स्वागत किया।


उत्तर प्रदेश पर शीर्ष समाचार