रामगोपाल की सपा में हुई वापसी, राज्यसभा में बने रहेंगे पार्टी नेता

Author: Hindi Khabar
Updated On : 2016-11-17 11:04:50
रामगोपाल की सपा में हुई वापसी, राज्यसभा में बने रहेंगे पार्टी नेता

लखनऊ। समाजवादी पार्टी से 6 सालों के लिए निष्कासित किए गए रामगोपाल यादव की पार्टी में वापसी हो गई है। पार्टी में वापसी के साथ ही मीडिया से बातचीत करते हुए रामगोपाल ने सपा सुप्रीमो मुलायम सिंह यादव की तारीफ करते हुए कहा कि वह एक नेक दिल इंसान है।

ये भी पढ़ें: श्रद्धालुओं के लिए बंद हुए बद्रीधाम के कपाट

देश में उनसे शानदार नेता कोई नहीं है। उन्होंने कहा कि नेता जी मेरे खिलाफ कभी नहीं थे। रामगोपाल यादव ने आगे कहा कि मैने कुछ भी गलत नहीं किया था। नेता जी ने अपने मन से यह फैसला लिया है, इस फैसले से पार्टी के सभी लोग खुश हैं। मैं इसके लिए नेता जी को धन्यवाद देता हूं।

गौरतलब है कि संसद के शीतकालीन सत्र के पहले  दिन पार्टी से निष्कासन के बावजूद रामगोपाल ने राज्यसभा में पार्टी का पक्ष रखते हुए केंद्र सरकार से पूछा था कि कितना कालाधन अब तक पकड़ा गया हैं। लंबी-लंबी कतारों में एक भी अमीर आदमी नहीं हैं।  

ये भी पढ़ें: गाजीपुर में सपा सुप्रीमो मुलायम सिंह यादव करेंगे रैली

बता दें कि पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष और मुलायम सिंह यादव के भाई शिवपाल यादव ने रामगोपाल पर आरोप लगाते हुए कहा था कि रामगोपाल पार्टी को तोड़ने की साजिश कर रहे हैं और सीएम अखिलेश यादव उनकी चाल में फंस गए हैं।  शिवपाल ने कहा था कि सीबीआई से बचने के लिए रामगोपाल 3 बार बीजेपी के बड़े नेता से मिले थे।


उत्तर प्रदेश पर शीर्ष समाचार