रंगून का ट्रेलर रिलीज, सैफ और शाहिद पहली बार होंगे साथ

Edited by: Admin Updated: 06 Jan 2017 | 10:11 AM
detail image

मुबंई। वैसे तो 'रंगून' शब्द का जिक्र आते ही फिल्मी फैन्स को 'मेरे पिया गए रंगून' गाने की याद आती है। मगर भारद्वाज की यह फिल्म 'रंगून' भारतीय सिनेमा की बेहद अलग फिल्म बताई जा रही है। विशाल भारद्वाज की पीरियड रोमांटिक ड्रामा 'रंगून' में शाहिद कपूर और सैफ अली खान एक साथ बड़े परदे पर नजर आने वाले हैं और उनके साथ में होंगी कंगना रनौत। को ही फिल्म का पोस्टर जारी कर दिया गया है और ट्रेलर भी रिलीज कर दिया गया।

यह भी पढ़ें-बेंगलुरू की घटना पर सलीम खान ने पीएम से की अपील

सोशल मीडिया पर इसे खासा पसंद किया जा रहा है। रोमांस और एक्शन से भरपूर इस ट्रेलर में सितारे अपने किरदार में डूबे से नजर आ रहे हैं। फिल्म की कहानी 1940 के दशक (दूसरे विश्व युद्ध) के वक्त में बुनी गई है।

फिल्ममेकर्स ने फिल्म की मिस्ट्री बरकरार रखने की पूरी कोशिश की है। अरुणाचल प्रदेश और मणिपुर में शूट हुई 'रंगून' 24 फरवरी को रिलीज होगी। इस फिल्म की रिसर्च के लिए कंगना अमेरिका और मैक्सिको भी गई थी।

सैफ अली खान, कंगना रनौत और शाहिद कपूर स्टारर यह फिल्म दूसरे विश्व युद्ध के बैकड्रॉप पर है, जिसमें वार भी है और प्यार भी। शाहिद एक आर्मी ऑफिसर के रोल में हैं। कंगना फिल्म में एक्शन दीवा मिस जूलिया का किरदार निभा रही हैं, मिस जूलिया 40 के दशक की स्टंटवुमन हैं।