सुशांत सिंह से बेहतर किसर हैं रणवीर सिंह: वाणी कपूर

Author: Hindi Khabar
Updated On : 2016-11-16 18:40:07
सुशांत सिंह से बेहतर किसर हैं रणवीर सिंह: वाणी कपूर

नई दिल्ली। बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता रणवीर सिंह और वाणी कपूर इन दिनों उनकी आने वाली फिल्म ‘बेफिक्रे’ को लेकर काफी चर्चा में है। वाणी ने कहा है की रणवीर एक बेहतर किसर हैं। फिल्म में करीब 23 किसिंग सीन हैं।

दरअसल, एक इवेंट के दौरान जब वाणी से इस बारे में पूछा गया कि सुशांत और रणवीर में कौन बेहतर किसर है तो इस पर वह पहले तो शरमा गई लेकिन बाद में उन्होंने रणवीर का नाम लिया।

एक रिपोर्टर ने जब उनसे पूछा कि दोनों स्टार्स में कौन बेहतर किसिंग सीन करता है तो वाणी ने पहले कहा,यह तो अनफेयर सवाल है। हालांकि बाद में उन्होंने अपना जवाब बदलते हुए कहा, यह तो बहुत जाहिर सी बात है कि रणवीर एक बेहतर किसर है।

मैं तो एक भिखारन हूं: वाणी कपूर

नोटबंदी के बारे में सवाल किए जाने पर वाणी ने मजाकिया अंदाज में कहा, मैं तो एक भिखारन हूं। मेरे पास उतना पैसा है ही नहीं। रणवीर सिंह ने इसके बारे में कहा, मैं बेफिक्रे हूं। मुझे इस बारे में कोई जानकारी नहीं है इसलिए मैं इस बारे में कुछ भी कहने के लिए क्वालिफाइड नहीं हूं।

फिल्म को सेंसर मिलने के सवाल पर एक्टर रणवीर सिंह ने कहा कि सेंसर बोर्ड ने फिल्म को देखा है और हमें यूए का सर्टिफिकेट मिल चुका है। हमारे हाथों में सर्टिफिकेट आ गया है। हम बहुत खुश हैं। एक्टर ने कहा कि फिल्म में ढेर सारी किस के बावजूद यह एक फैमिली मूवी है और दिल से इंडियन है।


मनोरंजन पर शीर्ष समाचार