Disable ADBlock and Click Here to Reload The Page

पीएम मोदी से मिले रतन टाटा और सायरस मिस्त्री

Edited By: Editor
Updated On : 2016-10-30 07:46:43
पीएम मोदी से मिले रतन टाटा और सायरस मिस्त्री
पीएम मोदी से मिले रतन टाटा और सायरस मिस्त्री

नई दिल्ली। टाटा संस के अंतरिम चेयरमैन रतन टाटा और हाल ही में अपदस्थ किए गए सायरस मिस्त्री ने पीएम नरेंद्र मोदी से मिलकर अपनी बात रखी है। सूत्रों ने बताया कि टाटा संस के बोर्ड द्वारा चेयरमैन के पद से हटाए गए सायरस मिस्त्री ने गुरुवार को पीएम मोदी से मुलाकात की।

माना जा रहा है कि उन्होंने पीएम मोदी को इस बारे में बताया कि आखिर टाटा में कैसे इस तरह के घटनाक्रम हुए। कुछ दिनों पहले ही मीडिया में ख़बर आई थी कि मिस्त्री ने पीएम नरेंद्र मोदी से मुलाकात करने का वक्त मांगा है।

शुक्रवार को कंपनी के अंतरिम चेयरमैन रतन टाटा दिल्ली आए और पीएम नरेंद्र मोदी से करीब 20 मिनट तक मुलाकात की। सूत्रों के मुताबिक रतन टाटा ने सायरस मिस्त्री को हटाए जाने के दिन वित्त मंत्री अरुण जेटली को फोन कर बताया था कि आखिर किन परिस्थितियों में उन्हें इस तरह का फैसला लेना पड़ा।

टाटा ग्रुप में अचानक आए बदलवों के चलते कॉर्पोरेट और राजनीतिक जगत में हलचल तेज हो गई। पद से हटाए गए मिस्त्री ने टाटा समूह पर आरोप लगाया कि गलत फैसलों और संदेहास्पद डीलों के चलते टाटा की कंपनियों को अरबों डॉलर का नुकसान हुआ है। यही नहीं परोक्ष रूप से उन्होंने रतन टाटा पर उन्हें फ्री हैंड न देने का भी आरोप लगाया।


बिजनेस पर शीर्ष समाचार