42 की हुईं बॉलीवुड की मस्त गर्ल रवीना टंडन

Author: Hindi Khabar
Updated On : 2016-10-26 11:40:47
42 की हुईं बॉलीवुड की मस्त गर्ल रवीना टंडन

नई दिल्ली। बॉलीवुड को कई हिट फिल्म देने वाली अभिनेत्री रवीना टंडन बुधवार को अपना बर्थडे मना रहीं हैं। रवीना 42 साल की हो चुकी हैं। उनका जन्म 26 अक्टूबर, 1974 में फिल्ममेकर रवि टंडन के घर हुआ था।

आपके बता दें कि रवीना ने अपने करियर की शुरुआत सलमान के साथ फिल्म 'पत्थर के फूल' (1991) से की थी, लेकिन उन्हें बड़ी कामयाबी 'मोहरा' (1994) से मिली। 'मोहरा' का गाना 'तू चीज बड़ी है मस्त-मस्त' इतना फेमस हुआ कि उन्हें 'मस्त-मस्त' गर्ल के नाम का टाइटल ही दे दिया गया। फिल्म 'मोहरा' की कामयाबी के बाद रवीना और अक्षय की जोड़ी काफी सुर्खियों में रही थी, जिसके बाद दोनों एक साथ 'खिलाड़ियों का खिलाड़ी', 'दावा', 'कीमत', 'बारूद' जैसी कई फिल्में की।

बताया जाता है कि रवीना और अक्षय का रोमांस रियल लाइफ में भी होने शुरु हो गया था, लेकिन इसी दौरान अक्षय का दूसरी अभिनेत्री से अफेयर शुरु हो गया था, जिस वजह से रवीना ने अक्षय से ब्रेकअप कर लिया था।

ब्रेकअप के बाद रवीना ने फिल्म डिस्ट्रीब्यूटर अनिल थडानी से डेटिंग शुरु कर दी। दोनों ने 22 फरवरी, 2004 को उदयपुर, राजस्थान के जग मंदिर पैलेस में शादी कर ली। रवीना अनिल की दूसरी पत्नी हैं। हालांकि शादी से पहले ही रवीना दो बेटियों (छाया और पूजा) को गोद भी ले चुकी थीं।

बॉलीवुड को कई हिट देने वालीं रवीना ने 'दिलवाले', 'मोहरा', 'पत्‍थर के फूल', 'सत्‍ता', 'लाडला', 'जिद्दी', 'अंदाज अपना अपना', 'खिलाड़ियों का खिलाड़ी', 'दूल्हे राजा', 'परदेसी बाबू' जैसी कई हिट फिल्मों में अभिनय करके वाहवाही बटोरी।

 


मनोरंजन पर शीर्ष समाचार