अश्विन बन सकते हैं भारतीय टीम के अगले कप्तान

Author: Hindi Khabar
Updated On : 2016-11-12 15:47:02
अश्विन बन सकते हैं भारतीय टीम के अगले कप्तान

नई दिल्ली। भारतीय क्रिकेट टीम को अभी काफी अभी काफी क्रिकेट खेलना है। ऐसे में बीसीसीआई बोर्ड जानता है कि सीनियर खिलाड़ियों को एक समय बाद तो रिटायर होना ही है। और आगे चलकर कप्तान धोनी और विराट को आराम की जरुरत पड़ सकती है।

अब बीसीसीआई एक नए कप्तान की तलाश में है। सूत्रों की माने तो वनडे में किसी खिलाड़ी को नया कप्तान बनाया जा सकता है तो वह रविचंद्रन अश्विन हो सकतें है। सभी सीनियर खिलाड़ी ने रविचंद्रन अश्विन पर पूरा भरोसा दिखाया है।

बोर्ड चाहता है कि अब नए और युवा खिलाड़ियों को तैयार किया जाए। धोनी को विश्वकप तक कप्तान बनाना हैं तो उनको आराम भी दिया जाना चाहिए और वहीं विराट कोहली तो टेस्ट मैच में इतना खेल रहे हैं कि उनका रेस्ट तो देना चाहिए।

अश्विन के अन्दर टीम की अगुवाई करने की भी क्षमता है। भारतीय टीम की जिस तरह से बल्लेबाजी में विराट कोहली टीम इंडिया की जान है उसी तरह से गेंदबाजी में रविचंद्रन अश्विन टीम की जान हैं। कोहली के बाद वनडे टीम का नया कप्तान अभी कोई बन सकता है तो वह रविचंद्रन अश्विन ही हैं।

आपको बता दें भारतीय टीम के पूर्व दिग्गज बल्लेबाज सचिन तेंदुलकर और सौरव गांगुली के दिमाग में काफी समय से यही नाम है। कुछ चुनिन्दा सीनियर खिलाड़ियों से ही अभी इस नाम पर चर्चा होनी बाकी है।

 


खेल पर शीर्ष समाचार