ज्वैलरी शोरूम में डकैती, 2 कारोबारियों की मौत, विधानसभा में गूंजा मामला

Edited by: Shiwani_Singh Updated: 16 May 2017 | 04:18 PM
detail image

मथुरा। जहां एक ओर योगी सरकार यूपी में कानून व्यवस्था को बेहतर करने में लगी हुई है। वहीं, दूसरी ओर हौसलाबूलंद बदमाश एक से एक अपराधिक शाजिस को अंजाम दे रहे हैं। ताजा मामाला मथुरा के थाना कोतवाली इलाके के कोयला गली का है। यहां पर बदमाशों ने सर्राफा व्यापारी की दुकान पर धावा बोल दिया। बदमाशों ने वहां चार लोगों को गोली मार दी, जिसमें 2 कारोबारियों की मौत हो गई, जबकि 3 गंभीर रूप से घायल हैं।

रिपोर्ट के मुताबिक लाखों की ज्वैलरी लूट कर बदमाश फरार हो गए। मथुरा डकैती का मामला आज विधानसभा में भी गूंजा है। जानकारी के मुताबिक, मंगलवार को यूपी विधानसभा की कार्यवाही शुरू होते ही नेता प्रतिपक्ष रामगोविंद चौधरी ने कानून-व्यवस्था पर सवाल उठाते हुए सोमवार की रात मथुरा में हुए डबल मर्डर का मुद्दा सदन में रखा।

इसके बाद विपक्ष ने जमकर हंगामा भी किया। इधर, पुलिस इस मामले में केस दर्ज करके बदमाशों की तलाश में लगी हुई है। बताया जा रहा है कि शहर के कोयला गली स्थित राधा कृष्ण मार्केट में बदमाशों ने ज्वैलरी की एक दुकान में घुसकर ताबड़तोड़ फायरिंग कर दी। इसमें दो कारोबारियों की मौत हो गई।

बदमाश दुकान से लाखों रुपए के जेवर और नकदी लेकर फरार हो गए। इस वारदात के बाद मथुरा में व्यापारियों के बीच गुस्से की लहर दौड़ पड़ी। बाजार बंद कर दिया गया। वहीं, एसएसपी विनोद मिश्र ने बताया कि इस वारदात में चार बदमाशों के शामिल होने की सूचना है। घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

मृतकों के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है। बदमाशों की तलाश में पुलिस की कई टीमें दबिश दे रही हैं। हर तरफ नाकेबंदी कर दी गई है। जनता से धैर्य रखने की अपील की जाती है।

अपर पुलिस अधीक्षक नगर अशोक कुमार सिंह ने बताया कि थाना कोतवाली क्षेत्र में शहर के प्रमुख बाजार होलीगेट के पास हथियारबंद बदमाशों ने मयंक ज्वैलर्स पर उस समय हमला कर दिया जब व्यापारी दुकान बंद करने की तैयारी कर रहे थे। आगरा जोन के आईजी अशोक जैन ने घटना का खुलासा जल्द करने का आश्वासन दिया है।

देखें वीडिओं-