Disable ADBlock and Click Here to Reload The Page

सर्जरी हुई तो तीन महीने तक नहीं खेल पाएंगे रोहित शर्मा

Edited By: Editor
Updated On : 2016-11-05 02:03:37
सर्जरी हुई तो तीन महीने तक नहीं खेल पाएंगे रोहित शर्मा
सर्जरी हुई तो तीन महीने तक नहीं खेल पाएंगे रोहित शर्मा

मुंबई। इंग्लैंड के खिलाफ टेस्ट सीरीज के लिए बुधवार को भारतीय चयन कर्ताओं ने रोहित शर्मा के चोटिल होने के कारण उन्हें टीम में शामिल नहीं किया था। रोहित शर्मा ने अब चौकाने वाला बयान दिया है। उन्होंने कहा कि अगर डॉक्टर उनकी चोटिल जांघ के ऑपरेशन का फैसला करते हैं, तो वह कम से कम तीन महीने के लिए क्रिकेट से बाहर हो जाएंगे।

रोहित शर्मा ने कहा मैं नहीं जानता कि मैं कितने समय तक क्रिकेट से बाहर रहूंगा। बीसीसीआई मेडिकल टीम डॉक्टरों से संपर्क में है अब तक जितने भी स्कैन हुए हैं, उन्हें डॉक्टरों को भेज दिया गया है, हम उनकी राय का इंतजार कर रहे हैं कि सर्जरी कराएं या नहीं। अगर मैं सर्जरी कराता हूं तो तीन या साढ़े तीन महीने तक नहीं खेल पाऊंगा।

उन्होंने कहा जैसा कि आपने देखा होगा रन लेते समय मांसपेशियों में खिंचाव आ गया, तब मुझे लगा कि मैं क्रीज तक नहीं पहुंच सकता इसलिए मैं कूद गया। इसके बाद हमारे फिजियो ने मुझसे कहा कि स्कैन कराना जरूरी है।

गौरतलब है कि न्यूजीलैंड के खिलाफ रोहित शर्मा को को विशाखापत्तनम में पांचवें और अंतिम वनडे मैच के दौरान दाएं पैर में चोट लग गई थी। इस सीरीज को भारत ने 3-2 से जीता था।


खेल पर शीर्ष समाचार


x