Disable ADBlock and Click Here to Reload The Page

ऑस्ट्रेलिया टीम की बस पर पत्थर फेंके जाने पर रोहित और मिताली ने निकाली अपनी भड़ास

Edited By: Anuj
Updated On : 2017-10-12 16:06:35
ऑस्ट्रेलिया टीम की बस पर पत्थर फेंके जाने पर रोहित और मिताली ने निकाली अपनी भड़ास via
ऑस्ट्रेलिया टीम की बस पर पत्थर फेंके जाने पर रोहित और मिताली ने निकाली अपनी भड़ास

नई दिल्ली। भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच दूसरा टी-20 गुवाहाटी के बरसापारा स्टेडियम में खेला गया था। इस मैच में ऑस्ट्रेलिया ने भारत को 8 विकेट से मात दी थी। मैच खत्म होने के बाद स्टेडियम से वापस होटल लौट रही मेहमान टीम की बस पर पत्थर फेंकने का मामला सामने आया था। इस घटना की क्रिकेटर्स से लेकर आम लोगों ने भी दुख जताया है।

इस घटना पर भारतीय टीम के सलामी बल्लेबाज रोहित शर्मा ने भी हैरानी जाहिर करते हुए कहा कि फैंस से कहा कि हम इससे बेहतर कर सकते हैं। खेल हार-जीत से ज्‍यादा महत्‍वपूर्ण है।

यह भी पढ़े- अंतरराष्ट्रीय बालिका दिवस पर बोले सचिन, समाज को अपनी सोच बदलनी होगी

भारत की महिला टीम की कप्तान मिताली राज ने मेहमान टीम की बस पर पत्थर फेंके जाने की वाली घटना को दुखद बताते हुए कहा कि मेजबान देश होने के नाते इस तरह का व्यवहार शोभा नहीं देता। जो कुछ हुआ वो काफी बुरा था क्योंकि लोग वहां मैच देखने आए थे। उन्हें मैच के परिणाम को देखकर बहुच ज्यादा भावुक नहीं होना चाहिए और इस बात को ध्यान में रखना चाहिए दूसरी टीम जब यहां आई है तो हम मेजबान हैं।

बता दें कि असम के मुख्यमंत्री ने भी इस घटना को गंभीरता से लेते हुए इस घटना की जांच के आदेश दिए हैं, जिसके चलते पुलिस ने अब तक इस मामले में दो लोगों को गिरफ्तारी किया है।


खेल पर शीर्ष समाचार


x